लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: श्रुति और उसके बच्‍चे में से किसे बचाएगा विराट, सई से दूर जाकर मुश्‍किल में पड़ी 'जान'

Updated Dec 21, 2021 | 09:02 IST

Ghum Hai kisikey Pyaar meiin Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है। एक तरफ विराट को सई गलत समझ रही है, दूसरी तरफ श्रुति की वजह से वो टेंशन में आ जाएगा।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • श्रुति का होगा ऑपरेशन और बच पाएगा किसी एक की जान।
  • श्रुति और उसके होने वाले बच्‍चे में से किसे बचाएगा विराट।

Ghum Hai kisikey Pyaar meiin Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है। एक तरफ विराट को सई गलत समझ रही है, दूसरी तरफ श्रुति की वजह से वो टेंशन में आ जाएगा। नील भट्ट और आयशा सिंह स्‍टारर इस सीरियल की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर है। सई ने कॉलेज में टॉप किया है, पूरा घर उसकी खुशी का जश्‍न मना रहा है। तभी श्रुति का कॉल आता है और विराट उसके पास अस्‍पताल चला जाता है। 

सई विराट की इस हरकत पर नाराज हो जाता है और उसका फोन तक फेंक देती है। वो सबके सामने पूछती है कि आपका और श्रुति का क्‍या चक्‍कर है जो आप उसके पास भागे चले जाते हो। विराट के पास सई के सवालों का कोई जवाब नहीं है। विराट चव्‍हाण परिवार को अभी श्रुति के बारे में नहीं बताना चाहता है। यहां तक तो आपने प्रोमो में देख ही लिया है। 

Also Read: नील भट्ट की पत्नी ऐश्वर्या शर्मा ने किया ससुराल में गृह प्रवेश, गुम है किसी के प्यार की पाखी ने सासू मां के लिए लिखा खास नोट

गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में असली ट्विस्‍ट तो इसके बाद आएगा। विराट अगले दिन जब अस्‍पताल पहुंचेगा तो वहां श्रुति को लेबर पेन शुरू हो जाएगा। डॉक्‍टर्स श्रुति की डिलीवरी की तैयारी करने में लग जाएंगे। दूसरी तरफ आज सई के कॉलेज में उसका सम्‍मान समारोह है। पूरा घर सई के सम्‍मान समारोह के लिए उसके कॉलेज जाता है और विराट सई समय पर नहीं पहुंचता।

दूसरी तरफ अस्‍पताल में डॉक्‍टर्स विराट से ऐसी बात कह देंगे कि उसके होश उड़ जाएंगे। डॉक्‍टर विराट से कहेंगे कि श्रुति की हालत काफी क्रिटिकल है और ऐसी हालत में तुरंत ऑपरेशन करना होगा। वहीं डॉक्‍टर ये भी कह देंगे कि वो मां और बच्‍चे में से किसी एक को बचा सकेंगे। अब विराट दुविधा में पड़ जाएगा कि वो किसे बचाए श्रुति या उसके होने वाले बच्‍चे को। विराट क्‍या फैसला करेगा ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा लेकिन जो भी होगा वो काफी दिलचस्‍प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।