लाइव टीवी

जिया खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक, स्टारडम के बावजूद जिंदगी से नहीं रहा था इन स्टार्स को प्यार

Updated Apr 03, 2022 | 19:59 IST

Celebrities Committed Suicide in Early Age: फिल्मी जगत के ऐसे कई सितारें है जो वक्त से पहले टूटकर गिर गए। उन्होंने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया और स्टारडम में भी कोई कमी नही थी लेकिन जीवन में कुछ ऐसी तकलीफ थी, जिसे बिना किसी से साझा किए कम उम्र में सुसाइड कर लिया।

Loading ...
कम उम्र में इन सेलेब्स ने किया सुसाइड
मुख्य बातें
  • कम उम्र में बॉलीवुड के पॉपुलर सेलेब्स ने कर लिया सुसाइड
  • आत्महत्या या हत्या में उलझ गई इन सेलेब्स के सुसाइड की वजह
  • जिंदगी से कम उम्र में ही हार मान गए ये स्टार, मौत को लगाया गले

Celebrities Committed Suicide in Early Age: बॉलीवुड में कुछ एक्टर और एक्ट्र्रेस ऐसी रही हैं जिनका जिंदगी और बड़े पर्दे का सफर बहुत छोटा रहा। इसका कारण उनका फ्लॉप होना नहीं बल्कि आकस्मिक मौत है। कई ऐसे स्टार्स भी है जिन्होंने बहुत कम उम्र में सुसाइड कर लिया है। कुणाल सिंह, विवेका बाबाजी, नफीसा जोसेफ, सिल्क स्मिता, कुशल पंजाबी, राहुल दीक्षित, ये वह बॉलीवुड स्टार्स है जिन्होंने जिंदगी से हार मानकर आत्महत्या को गले लगा लिया।

दिव्या भारती
14 साल की उम्र में दिव्य भारती ने बॉलीवुड में कदम रखा था। एक ही साल में दिव्या ने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली थी। अपने छोटे से करियर में उन्होंने 12 फिल्में की और उनकी सारी फिल्में जबरदस्त हिट हुईं। दिव्या भारती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया था। उन्होंने दीवाना, बलवान, दिल आशना है, दिल ही तो है और रंग जैसी कई हिट फिल्मों के दम पर लोगों का दिल जीता।

प्रत्युषा बैनर्जी
छोटे पर्दे की आनंदी यानी प्रत्युषा बनर्जी का नाम भी शामिल है। इन्होंने छोटे पर्दे पर बड़ा नाम कमाया था। प्रत्युषा ने महज 24 साल की उम्र में फांसी लगा ली थी। उनकी मौत ने दर्शकों को गहरा सदमा दिया था। 

Also Read: मिर्जापुर के बबलू भैया को जब सुुनने पड़े थे ताने, जानिए विक्रांत मैसी की पूरी कहानी

सुशांत सिंह राजपूत
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड किया था।  सुशांत के पास दौलत शोहरत और स्टारडम सब कुछ था लेकिन जिंदगी से प्यार नहीं था तभी उन्होंने महज 34 वर्ष की उम्र में इतना बड़ा कदम उठा लिया।

जिया खान
बॉलीवुड एक्ट्रेस जीया खान ने भी बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया था अच्छा स्टारडम था। जिया रात के करीब 10:45 बजे  जिया की मां घर में नहीं थीं. जिया फ्लैट में अकेली थीं। कुछ देर में जब जिया की मां लौटकर आईं तो उनका कलेजा धक से रह गया. कमरे के अंदर पंखे से जिया झूल रही थी। जिया ने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटक कर जान दे दी थी।

कुलजीत रंधावा
कुलजीत की उम्र 30 वर्ष थी जब कुलजीत अपनी करियर की ऊंचाइयों पर थी बॉलीवुड में स्टारडम उनके कदमों में थी तभी उन्होंने आत्महत्या कर ली थी।

कुलजीत के अचानक सुसाइड करने की खबर सुन हर कोई हैरान था, कोई ये मानने को तैयार ही नहीं था कि कुलजीत ने खुदकुशी कर ली है। कुलजीत मुंबई में अपने ही फ्लैट में फंदे से लटकी हुई पाई गई थीं। निधन से पहले वह एक सुसाइड नोट भी छोड़ गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।