लाइव टीवी

Urfi Javed Video: कपड़ों के बिना फूलों के बिस्तर पर लेटी उर्फी जावेद, गुलाब से ढका अपना पूरा जिस्म

Updated Jul 24, 2022 | 18:11 IST

Urfi Javed new insta reel: उर्फी जावेद सोशल मीडिया की सबसे चर्चित एक्ट्रेस हैं। उर्फी अपने बोल्ड आउटफिट के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब उर्फी ने नई इंस्टा रील में सारी हदें पार कर दी है। देखें उर्फी का लेटेस्ट वीडियो...

Loading ...
Urfi Javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर नई इंस्टा रील शेयर की है।
  • वीडियो में उर्फ जावेद गुलाब के बिस्तर पर लेटी हैं।
  • उर्फी ने अपनी बॉडी को गुलाबों से ढका हुआ है।

Urfi Javed news insta reel. उर्फी जावेद सोशल मीडिया की सबसे ज्यादा चर्चित सेलिब्रिटी में से एक हैं। कभी अपने आउटफिट तो कभी रील्स के कारण उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। यही वजह है कि उर्फी के इंस्टाग्राम पर 33 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। यही नहीं, उर्फी जावेद के फैशन सेंस के दीवाने रणवीर सिंह भी हैं। वहीं, कई मुद्दों पर उर्फी अपनी बेबाकी से अपनी राय भी रखती हैं। बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट ने अपने ताजा इंस्टा रील में बोल्डनेस की हदें पार कर दी है।

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रील (Urfi Javed insta reel) शेयर की है। इस रील में उर्फी जावेद गुलाब के बिस्तर पर लेटी हुई हैं और उन्होंने गुलाब के फूलों से अपने जिस्म को ढका हुआ है। इस दौरान उन पर फूल भी बरसाए जा रहे हैं। उर्फी ने रील के कैप्शन में रोज इमोजी बनाया है। वहीं, बैकग्राउंड में एस.पी. बाला सुब्रमण्यम और के.एस. चित्रा का गाना रूप सुहाना लगता है बज रहा है। उर्फी के इस रील में बिग बॉस ओटीटी में उनकी को-कंटेस्टेंट रही रिद्धिमा पंडित ने कमेंट किया है। 

Also Read: पोज देते वक्त खिसक गई उर्फी जावेद की ड्रेस, कैमरे के सामने शर्म से हुईं पानी पानी

धर्म पर उठाए थे सवाल 
उर्फी जावेद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस्लाम और सनातन धर्म पर कहा- 'इस्लाम धर्म दो-ढाई हजार साल पुराना है, जबकि सनातन धर्म पांच हजार साल पहले बना है। दोनों में कई नियम और कायदे हैं लेकिन, आज हम देखें तो धर्म को मनाने वाले लोग इन बातों को फॉलो कहां कर रहे हैं। इस्लाम में म्यूजिक सुनना मना है। मगर इसके पीछे क्या कारण है इसका जवाब नहीं है। वहीं, हिंदू धर्म में भी कन्यादान का रिवाज है। लेकिन, कन्या को दान क्यों कर रहे हो। क्या कोई लड़की दान करने की चीज है।'

उर्फी जावेद ने गूगल द्वारा जारी सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एशियन सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप 100 में जगह बनाई थी। उर्फी इस लिस्ट में 57वें स्थान पर हैं। उन्होंने कियारा आडवाणी और कंगना रनौत को पीछे छोड़ दिया है। वहीं, कॉफी विद करण सीजन सात में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन कहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।