लाइव टीवी

Deepesh Bhan की वाइफ पर अब होम लोन चुकाने की जिम्मेदारी, इकलौते कमाने वाले थे 'मलखान'

Updated Jul 24, 2022 | 17:14 IST

Deepesh Bhan Death: भाबीजी घर पर हैं के मलखान यानी दीपेश भान पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। वह अपने पीछे वाइफ और 18 महीने का बेटा छोड़ गए हैं। दीपेश भान घर के इकलौते कमाने वाले थे। उन्हें होम लोन चुकाना था।

Loading ...
Deepesh Bhan Wife
मुख्य बातें
  • दीपेश भान यानी मलखान पंचतत्व में विलीन हो गए हैं।
  • दीपेश भान अपने पीछे वाइफ और बेटे को छोड़ गए हैं।
  • दीपेश भान के ऊपर होम लोन था।

Deepesh Bhan Death: भाबीजी घर पर हैं के मलखान यानी दीपेश भान अपने पीछे वाइफ और 18 महीने के बेटे को छोड़कर चले गए हैं। दीपेश भान के निधन से उनकी वाइफ टूट गई हैं। एक्टर के अंतिम संस्कार के दौरान भी उनकी वाइफ का रो-रोकर बुरा हाल था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपेश भान पर होम लोन था। वहीं, सीरियल में अनीता भाभी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने दीपेश की मौत की खबर सुनते ही तुरंत अपने को-एक्टर के घर पहुंच गई थीं।     

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की मौत से उनकी वाइफ टूट चुकी है। दीपेश को होम लोन चुकाना था। उनकी वाइफ अभी कुछ काम नहीं कर रही हैं। वह हाउसवाइफ हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सौम्या टंडन ने कहा कि जब वह दीपेश के घर पहुंची तो उनकी वाइफ और बच्चे को देखकर दिल टूट गया। बकौल सौम्या टंडन, ' मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि दीपेश के परिवार को ये मुश्किल वक्त से उबरने में मदद करें। दीपेश एक बेहतरीन इंसान हैं, जिन्हें मैं जानती थीं।'

Also Read: पंचतत्व में विलीन हुए 'मलखान' Deepesh Bhan, अंतिम विदाई देते हुए पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट
सौम्या ने दीपेश भान के साथ फोटो शेयर कर एक पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दी। सौम्या ने अपने पोस्ट में लिखा, 'यकीन नहीं हो रहा है कि तुम चले गए हैं। तुम्हारी हंसी और गाने अब सुनने को नहीं मिलेंगे। इसके अलावा तुम्हारे पीजे पर रिएक्ट करने का मौका नहीं मिलेगा। तुम्हारा दिल बेहद साफ था। अपनी अच्छाई के जरिए स्वर्ग को भी रोशन करना दीपेश भान। तुम्हारी बहुत याद आएगी।' गौरतलब है कि दीपेश भान क्रिकेट खेलते वक्त अचानक बेहोश हो गए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

दीपेश के अंतिम संस्कार में टीवी जगत के कई सेलेब्स शामिल हुए। अंतिम विदाई देते हुए मलखान के खास दोस्त टीका यानी वैभव माधुर फूट-फूटकर रोने लगे थे। इसके अलावा रोहिताश गौर, शुभांगी अत्रे, संदीप आनंद, सलीम जैदी जैसे कई टीवी सितारों ने नम आंखों से दीपेश को अंतिम विदाई दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।