लाइव टीवी

उर्फी जावेद ने कपड़ों की जगह पहना चांदी का वर्क, न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें देख भड़के यूजर्स, बोले- ये कुछ ज्यादा ही हो गया

Updated Aug 27, 2022 | 15:43 IST

Urfi Javed Nude Photoshoot : अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
urfi javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद का रिवीलिंग लुक देख यूजर्स हुए हैरान
  • एक्ट्रेस ने कपड़ों की जगह चांदी का वर्क पहना
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उर्फी की लेटेस्ट तस्वीरें

Urfi Javed Nude Photoshoot : उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। उर्फी का बोल्ड और रिवीलिंग लुक अक्सर यूजर्स को हैरान कर देता है। अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से उर्फी अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। उर्फी आए दिन अपनी बोल्ड और सिजलिंग फोटो शेयर करती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, इस बार मैंने चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है। उर्फी का बोल्ड और रिवीलिंग लुक देख हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर उर्फी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

उर्फी जावेद ने कपड़ों की जगह पहना चांदी का वर्क

फोटो में एक्ट्रेस सिजलिंग पोज देते नजर आ रही हैं। उर्फी अपने फैशन के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करते नजर आती हैं। एक्ट्रेस अपने अतरंगी अंदाज को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें देख भड़के यूजर्स। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उर्फी को जमकर ट्रोल किया है।  

ये भी पढ़ें - मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग किया रोमांटिक डांस, कपल की सिजलिंग कैमिस्ट्री देख पार्टी में बढ़ी गर्मी

चांदी के वर्क से पहले उर्फी ने गैलेक्सी लुक में अपनी फोटोज शेयर की थी। एक्ट्रेस का गैलेक्सी लुक देख हर कोई हैरान रह गया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों में चांद सितारें तक लगाएं थे। उनका ये लुक सुर्खियों में छाया था। उर्फी जावेद हाल ही में झलक दिखला जा के बैश में पहुंची थीं। एक्ट्रेस इस इवेंट के दौरान ब्लू कलर के फ्रंट कट ओपन ड्रेस में नजर आई थीं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।