लाइव टीवी

Urvashi Rautela ने 25 लाख का गाउन पहनकर रेगिस्‍तान में कराया हॉट फोटोशूट, अदाओं से उड़ाए फैंस के होश

Updated Dec 11, 2020 | 12:02 IST

Urvashi Rautela Hot photoshoot: बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट के दौरान उर्वशी 25 लाख रुपये के गाउन में नजर आ रही हैं।

Loading ...
Urvashi Rautela Hot photoshoot
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है।
  • इस फोटोशूट के दौरान उर्वशी 25 लाख रुपये के गाउन में नजर आ रही हैं।
  • ऑरेंज कलर के गाउन में उर्वशी अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आ रही हैं!

Urvashi Rautela Hot photoshoot: बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट के दौरान उर्वशी 25 लाख रुपये के गाउन में नजर आ रही हैं। रेगिस्‍तान के रेत पर ऑरेंज कलर के गाउन में उर्वशी अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आ रही हैं और अदाएं देख उनके फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपनी नई तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं और ये वायरल हो गई हैं। इस फोटोशूट में उर्वशी बेहद खूबसूरत और दिलकश नजर आ रही हैं। वहीं उनका गाउन भी बेहद प्‍यारा है। उर्वशी रौतेला ने अरब की मशहूर मैगजीन सोल (SOUL) के कवर पेज के लिए यह फोटोशूट करवाया है।

फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा '@Soularabiaofficial के कवर पर आने वाली मैं पहली ऐशियाई और इंडियन एक्टर हूं।' इसके साथ ही उर्वशी ने सपनों के लिए अहम बात लिखी है। उर्वशी ने ल‍िखा- 'सपने सच होते हैं लेकिन तब जब आप उन्हें पूरा करने के लिए खूब मेहनत करते हैं! हमारे सपने की बहुत मांग है!'

जी न्‍यूज डिजिटल पर प्रकाशित समाचार के अनुसार, इस फोटोशूट के दौरान उर्वशी रौतेला ने जो गाउन पहना है उसकी कीमत 25 लाख रुपये है। फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' को लेकर चर्चा में उर्वशी अपने इस नए फोटोशूट की वजह से छा गई हैं। जल्‍द ही वह तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी नजर आएंगी। 

हाल ही में रिलीज हुआ गाना 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर मोहसिन खान का नया गाना रिलीज हो गया है। मोहसिन खान के नए गाने का नाम वो चांद कहां से लाओगी... है। इसमें पहली बार टीवी एक्टर मोहसिन खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ स्क्रीन शेयर की है। गाने के मनोज मुंतशिर ने ल‍िखे हैं। गाने में उर्वशी क्‍यूट नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।