लाइव टीवी

Global Asian Celebrity 2020 की लिस्‍ट में सुरभि चंदना को जगह, आयुष्‍मान और शहनाज गिल को छोड़ा पीछे

Updated Dec 11, 2020 | 11:23 IST

Global Asian Celebrity 2020: ब्रिटेन के ईस्‍टर्न आई न्‍यूजपेपर ने साल 2020 के टॉप ग्‍लोबल एशियन सेल‍िब्रिटीज की लिस्‍ट जारी की है जिसमें टीवी अदाकारा सुरभि चंदना नौंवे स्‍थान पर हैं।

Loading ...
Surbhi Chandna
मुख्य बातें
  • ब्रिटेन के ईस्‍टर्न आई न्‍यूजपेपर ने जारी की टॉप ग्‍लोबल एशियन सेल‍िब्रिटीज की लिस्‍ट
  • इस ल‍िस्‍ट में नौंवे नंबर पर काबिज हैं कुबूल है और इश्‍कबाज जैसे सीरियल की अदाकारा
  • इस लिस्‍ट में नंबर 1 पर सोनू सूद हैं, कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बने थे एक्‍टर

Global Asian Celebrity 2020: ब्रिटेन के ईस्‍टर्न आई न्‍यूजपेपर ने साल 2020 के टॉप ग्‍लोबल एशियन सेल‍िब्रिटीज की लिस्‍ट जारी की है। इस लिस्‍ट में टॉप 10 में पहली बार किसी टीवी एक्ट्रेस ने जगह बनाई है और य‍े टीवी अदाकारा हैं सुरभि चंदना। इस लिस्‍ट में नागिन 5 फेम (Naagin 5) सुरभि चंदना नौंवे स्‍थान पर हैं। सुरभि चंदना की लोकप्रियता गजब की है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर चुकीं सुरभि चंदना 'इश्कबाज' में अनिका का किरदार निभाकर फेमस हुईं। 

इस सीरियल में उनकी और नकुल मेहता की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। साल 2018 में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। सुरभि चंदना के शो छोड़ने पर उनके फैंस सड़क पर उतर आए थे। विरोध प्रदर्शन में सुरभि के फैन्स ने मुंबई की सड़कों पर पोस्टर्स लगाए थे। इन पोस्टर्स में लिखा था कि अगर सुरभि नहीं तो 'इश्कबाज' भी नहीं, शो बंद कर दीजिए। 

कुबूल है सहित इन सीरियल्‍स में आ चुकी हैं नजर

कुबूल है सीरियल से सुरभि ज्‍योति को पहचान मिली और उन्‍होंने ठान लिया कि अब वह लीड रोल करेंगी। इसके बाद उन्‍हें इश्‍कबाज सीरियल में लीड रोल के ल‍िए चुन लिया गया। इसके बाद सुरभि ने मुडकर नहीं देखा। कुछ वक्‍त बाद उन्‍हें संजीवनी 2 जैसे लोकप्रिय सीरियल में डॉ. इशानी का रोल मिला और नमित खन्‍ना उके अपोजिट नजर आए। उनकी पॉपुलैरिटी में भारी इजाफा हुआ और उसी का परिणाम था कि एकता कपूर ने अपने शो नागिन 5 के लिए उन्‍हें चेहरा बनाया। 

लिस्‍ट में इन दिग्‍गज सितारों का नाम

इस लिस्‍ट में बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद पहले स्‍थान पर हैं जबकि 5वें नंबर पर अरमान मलिक हैं। वहीं छठे नंबर पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम है। सोनू सूद, अरमान मलिक और प्रियंका चोपड़ा के अलावा इस लिस्‍ट में 7वें नंबर पर बाहुबली एक्‍टर प्रभास काबिज हैं। इसके अलावा 11वें नंबर पर बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना हैं जबकि 14वें नंबर पर पंजाबी एक्‍टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ हैं। 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल भी इस लिस्‍ट में 16वें नंबर पर हैं वहीं 20वें नंबर पर अमिताभ बच्‍चन हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।