लाइव टीवी

Vaani Kapoor ने शुरू की अपनी अगली फ‍िल्‍म की शूट‍िंग, पहली बार आयुष्‍मान खुराना संग बन रही है जोड़ी

Updated Oct 20, 2020 | 17:51 IST

Vaani Kapoor News : वाणी कपूर ने आयुष्‍मान खुराना के साथ चंडीगढ़ में अपनी अगली फ‍िल्‍म की शूट‍िंग शुरू कर दी है। दोनों पहली बार साथ में कोई फिल्‍म कर रहे हैं।

Loading ...
Vaani Kapoor
मुख्य बातें
  • वाणी कपूर चंडीगढ़ में शूट‍िंग कर रही थीं
  • हाल ही में उन्‍होंने अक्षय कुमार संग बेल बॉटम की शूट‍िंग पूरी की है
  • वाणी कपूर फ‍िल्‍म वॉर में ऋत‍िक रोशन संग भी नजर आई थीं

यशराज फ‍िल्‍म्‍स की खोज वाणी कपूर ने अपनी नई फ‍िल्‍म की शूट‍िंग शुरू कर दी है। इसमें वह आयुष्‍मान खुराना के साथ नजर आएंगी। बता दें क‍ि वाणी इन द‍िनों चंडीगढ़ में हैं जहां वह आयुष्‍मान खुराना के साथ अपनी अगली फ‍िल्‍म की शूट‍िंग की तैयारी कर रही हैं। इस फ‍िल्‍म को अभ‍िषेक कपूर डायरेक्‍ट कर रहे हैं। ये वही फ‍िल्‍म है ज‍िसके ल‍िए आयुष्‍मान इन द‍िनों अपनी फ‍िजीक बनाने में लगे हैं। फ‍िल्‍म के शूट शुरू होने को लेकर वाणी कपूर ने एक पोस्‍ट भी क‍िया। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी फिल्म के नाम का ऐलान नहीं की किया गया है। आयुष्मान और वाणी स्टारर यह फिल्म उत्तर भारत आधारित प्रेम कहानी होगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है। फिल्म में आयुष्मान एक एथलीट के किरदार में नजर आएंगे, जिसके लिए वह कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। अभिषेक कपूर ने फिल्म में वाणी कपूर को कास्ट किए जाने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा था क‍ि वाणी एक कमिटेड एक्टर हैं। उनके और आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह जोड़ी पर्दे पर पहली बार दर्शकों के सामने होगी।

वहीं वाणी कपूर पर्दे पर पहली बार अक्षय कुमार के साथ भी नजर आएंगी। दोनों ने हाल ही में अपनी फ‍िल्‍म बेल बॉटम की शूट‍िंग पूरी की है। इसके ल‍िए यून‍िट ने विदेश यात्रा भी की है। ये एक पीर‍ियड फ‍िल्‍म है ज‍िसकी कहानी 80 के दशक में सेट की गई है। वहीं ये भी पहले ही बता द‍िया गया था क‍ि फ‍िल्‍म जासूसी ड्रामा होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।