लाइव टीवी

Bhabi ji Ghar Par Hain : अंगूरी भाभी देख रही हैं मनमोहन त‍िवारी के साथ डांस का सपना, देखें शो के सेट से video

Updated Oct 20, 2020 | 18:10 IST

भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी को आप जल्‍द ही मनमोहन त‍िवारी के साथ क्‍लासिकल डांस करते देखेंगे। इसमें अंगूरी भाभी स्‍वर्ग की अप्‍सरा बनी नजर आ रही हैं।

Loading ...

छोटे पर्दे का सुपरहिट शो है भाबी जी घर पर हैं ज‍िसे दर्शक खासा एंजॉय करते हैं। इस शो के सभी कलाकार लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में सफल हुए हैं। शो में दिखाए जा रहे कनपुरिया अंदाज के साथ दिलचस्प कैरेक्टर और उनका दमदार अभिनय जनता को लोटपोट करने वाला है। छोटे परदे पर प्रसारित होने वाले इस कॉमेडी शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही शुभांगी आत्रे और मनमोहन तिवारी अपने दिलचस्प एक्टिंग के लिए बेहद लोकप्रिय हैं। हाल ही में एक शो में अंगूरी पूजा करते हुए सपने में खो जाती हैं और अपने पति मनमोहन तिवारी के साथ राजा रानी के रूप में एक क्लासिकल म्यूजिक पर डांस करती हैं और यहां राजा के रूप में मनमोहन तिवारी को मजेदार अंदाज में देखने को मिलेगा। यह देखकर मनमोहन तिवारी चकित हो जाते हैं और अपनी अंगूरी को मजेदार अंदाज में बुलाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।