लाइव टीवी

Vijay Babu पर लगे नशे की गोली देकर रेप करने के आरोप, महिला का दावा- 'प्राइवेट वीडियो लीक करने की देता था धमकी'

Updated Apr 27, 2022 | 16:39 IST

Malayalam Actor Vijay Babu Sexual Assault Case: महिला ने अभिनेता और निर्माता विजय बाबू के खिलाफ एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने IPC की तमाम धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है...

Loading ...
विजय बाबू
मुख्य बातें
  • अभिनेता और निर्माता विजय बाबू पर लगा कथित यौन उत्पीड़न का आरोप
  • केरल पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया है
  • विजय बाबू मलयालम इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं और कई फिल्में प्रोड्यूज कर चुके हैं

Vijay Babu Sexual Assault Case: मलयालम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू पर कथित यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। केरल पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया है, जो 22 अप्रैल को प्राप्त हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कोच्चि के एक फ्लैट में अभिनेता द्वारा उनके साथ मारपीट की गई और आरोपी द्वारा एक से अधिक बार अपराध दोहराया गया। 

महिला ने एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने  शिकायत मिलने के बाद IPC की तमाम धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक्शन लेते हुए उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस (Lookout Notice Issue Against Vijay Babu) जारी कर दिया है। हालांकि अभी एक्टर की कोई जानकारी नहीं है। वह फिलहाल फरार है। साथ ही सामने आई जानकारी के मुताबिक एक्टर ने एक फेसबुक लाइव में महिला का नाम बता दिया है और उसके लगाए सभी आरोपों से इनकार किया है।

पढ़ें- KGF 3: समुद्र में डूबने के बावजूद केजीएफ 3 में जिंदा वापस लौटेगा रॉकी? यश ने दिया ये बड़ा हिंट

क्या है महिला का आरोप
महिला का आरोप है कि, जब वह इंडस्ट्री में नई थीं, तब विजय बाबू ने एक अच्छे दोस्त की तरह उनका ख्याल रखा था। उनको गाइडेंस दी, लेकिन इसी की आड़ में यौन शोषण करते रहे। महिला का कहना है कि वो जब सेक्स के लिए मना कर देती, तब विजय बाबू उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर रेप करते थे। ऐसा करीब एक-डेढ़ महीने हुआ। महिला का आरोप है कि एक्टर उन्हें नशीली गोलियां खिलाते या फिर शराब पिलाकर उनका यौन शोषण किया करते थे।

बता दें, विजय बाबू मलयालम इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वो फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर चुके हैं। उनका एक प्रोडक्शन हाउस 'फ्राइडे फिल्म हाउस' भी है। बतौर प्रोड्यूसर उनको 'बेस्ट चाइल्ड फिल्म' का सम्मान केरल राज्य फिल्म पुरस्कार से मिल चुका है।


प्राइवेट वीडियो लीक करने की दी धमकी
महिला का कहना है कि विजय बाबू उनके लिए एक राक्षस है। उसने शादी और फिल्म में रोल देने का वादा करके सिर्फ यौन शोषण किया। साथ ही जिंदगी बर्बाद करने की धमकी भी दी थी। इतना ही नहीं शारीरिक रूप से भी बहुत प्रताड़ित किया। महिला का आरोप है कि उनको एक्टर ने धमकी दी थी कि अगर वह इस बारे में किसी को बताएंगी, तो उनके प्राइवेट वीडियोज को पब्लिक में लीक कर देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।