लाइव टीवी

रागिनी एमएमएस के बाद लाइमलाइट से दूर चली गई विनोद मेहरा की बेटी, आज दुबई में करती हैं ये काम

Updated Jan 31, 2021 | 10:47 IST

बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स अपनी किस्मत अजमा चुके हैं। इन्हीं में से एक हैं विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा। सोनिया मेहरा ने फिल्म रागिनी एमएमएस में काम किया है। जानिए अब कहां हैं सोनिया मेहरा...

Loading ...
Vinod Mehra
मुख्य बातें
  • विनोद मेहरा के बच्चे सोनिया और रोहन मेहरा फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।
  • विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा ने रागिनी एमएमएस में काम किया।
  • सोनिया मेहरा आज दुबई में योगा टीचर हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा को दुनिया छोड़ चुके 30 सााल से अधिक वक्त बीत चुका है। हालांकि, उनके बच्चे रोहन मेहरा और बेटी सोनिया मेहरा फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। 

विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा ने साल 2007 में फिल्म विक्टोरिया नंबर 203 से डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म रागिनी एमएमएस में नजर आई थीं। हालांकि, इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। 

सोनिया मेहरा ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने इंडस्ट्री में हाथ भी आजमाया। मैं इस बात से खुश हूं कि मुझे इंडस्ट्री में कुछ प्रोजेक्ट्स में काम करने का एक्सपीरियंस मिला।'

योगा टीचर हैं सोनिया मेहरा 
फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सोनिया योगा टीचर बन गई। इस पर उन्होंने कहा, 'मेरी मौसी और मम्मी के कारण मेरी योग में दिलचस्पी हुई। ये मेरी लाइफ का एक हिस्सा बन गया। 

पूर्व एक्ट्रेस के मुताबिक, 'मुझे योग के जरिए काफी कुछ सीखने को मिला है। मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य किसी भी व्यक्ति के जीवन के लिए बेहद अहम हैं। इससे लोगों को स्वस्थ जीवन जीने की प्रेरणा मिलती है।'

दुबई में रहती हैं सोनिया मेहरा 
सोनिया मेहरा फिलहाल दुबई में अपने पार्टनर के साथ रहती हैं। वह वहां पर बतौर योगा इंस्ट्रक्टर काम करती हैं। सोनिया के मुताबिक उन्होंने अपने पिता के पदचिन्हों पर चलने की कोशिश की थी। 

सोनिया का जन्म साल 1988 में केन्या में हुआ था। उनका पालन पोषण उनकी मौसी के घर पर ही हुआ है। रागिनी एमएमएस और विक्टोरिया नंबर 203 के अलावा वह शैडो फिल्म में काम कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।