लाइव टीवी

Throwback [VIDEO] जब समलैंगिक महिला से हुआ प्रियंका चोपड़ा का सामना, इंटरव्यू में कबूली थी ये बात

Updated Jan 31, 2021 | 00:21 IST

कॉफ़ी विद करण सीज़न 4 के दौरान एक सवाल के जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि एक बार उनका सामना एक लेस्बियन महिला से हुआ था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
प्रियंका चोपड़ा
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण के सीजन 4 के दौरान दीपिका के साथ नजर आई थीं प्रियंका चोपड़ा
  • स्वीकार की थी लेस्बियन महिला के साथ सामना होने की बात
  • एक्ट्रेस ने बिना किसी झिझक के शेयर किया था किस्सा

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू देखना अक्सर फैंस के लिए दिलचस्प अनुभव होता है! वह अपने शब्दों का इस्तेमाल सोच समझकर करने के लिए जानी जाती हैं और वह उन लोगों में से एक नहीं रही हैं जो किसी बात को स्वीकारने या किसी विषय पर बात करने में हिचकिचाए। काफ़ी के साथ कॉफ़ी सीज़न 4 के एक एपिसोड के दौरान उन्होंने इसका एक उदाहरण पेश किया था।

बात 2016 की है, जब प्रियंका दीपिका पादुकोण के साथ कॉफी विद करण सीजन-4 के एक एपिसोड पर दिखाई दी थीं। दोनों ही बहुत अच्छी बातें कर ही थीं लेकन इसी बीच प्रियंका ने एक पुराने रहस्य से पर्दा उठाया और एक सवाल के जवाब में बताया कि उनका सामना एक बार लेस्बियन यानी समलैंगिक महिला से हो चुका है।

कई व्यक्तिगत, विवादास्पद सवालों के बीच मेजबान करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेस से पूछा था कि क्या उनका कभी किसी समलैंगिक से सामना हुआ है। दीपिका ने 'ना' में जवाब दिया लेकिन प्रियंका ने जोर से सिर हिलाते हुए कहा, 'हां'।

दीपिका ने यहां विषय को बदलने की कोशिश की। प्रियंका चोपड़ा ने बताया, 'मुझे एनकाउंटर के बारे में तो नहीं पता होगा, लेकिन मुझे प्रपोज किया गया है। हां ...'। करण जौहर को भी इस पर यकीन नहीं हो रहा था और वह कह रहे थे, 'सच में? मुझे उम्मीद नहीं थी!' यहां देखें कॉफी विद करण में प्रियंका का वो इंटरव्यू।

वैसे प्रियंका ने हमेशा एलजीबीटीक्यू समुदाय के पक्ष में आवाज उठाई है और सभी संभव तरीकों से प्यार का जश्न मनाने की बात का समर्थन किया है। 2020 में, इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था कि, 'मैं प्यार के लिए खड़ी हूं। appHappy #Pride!' एक्ट्रेस ने लिखा था, 'लव इज लव! प्यार गैर-भेदभावपूर्ण है, प्यार सार्वभौमिक है, प्यार सुंदर है, प्यार बिना शर्त है, प्यार गर्माहट है, प्यार शक्तिशाली है, प्यार का जश्न मनाया जा रहा है।'

इस बीच, बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में लंदन में एक सैलून पर जाकर COVID-19 नियमों के उल्लंघन को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर गलत कारणों से ट्रेंड कर रही थीं। हालांकि, बाद में उनकी टीम ने सभी अटकलों को खारिज करते हुए एक स्पष्टीकरण जारी किया था। बीते समय देसी गर्ल हॉलीवुड में ऑनलाइन कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।