लाइव टीवी

Yana Gupta Bold: बोल्डनेस के कारण विवादों में रहीं 'बिजली गर्ल' याना गुप्ता, आज जी रहीं गुमनामी की जिंदगी

Updated Apr 23, 2022 | 08:21 IST

Yana Gupta Controversies: बॉलीवुड में 'बाबूजी जरा धीरे चलो, बिजली खड़ी यहां बिजली खड़ी' आइटम सॉन्ग से लोगों को करंट लगाने वाली याना गुप्ता अपनी बोल्डनेस की वजह से विवादों से घिरी रही हैं। एक समय ऐसा आया जब वे फिल्म लाइन में दिखना ही बंद हो गईं।

Loading ...
Yana Gupta Bold
मुख्य बातें
  • याना गुप्ता ने बॉलीवुड में बनाई थी पहचान
  • बोल्डनेस के कारण रहीं विवादों में
  • बाबूजी जरा धीरे चलो, बिजली खड़ी गाने से लगाई थी आग

Yana Gupta Boldness And Controversies: 'बाबूजी जरा धीरे चलो, बिजली खड़ी यहां बिजली खड़ी' इस गाने की लाइन दिमाग में आते ही आपको याना गुप्ता जरूर याद आ जाती होंगी। याना गुप्ता वो लड़की जिसकी बोल्डनेस ने कभी रातों रात लोगों को अपना दीवाना बना डाला। हालांकि, इसी बोल्डनेस की वजह से कई विवाद भी रहे लेकिन इसके बावजूद याना की फैन फॉलोइंग पर कोई असर नहीं पड़ा और याना गुप्ता लोगों के दिल और दिमाग में छा गईं। एक समय तक याना गुप्ता ने मॉडलिंग से लेकर मशहूर आइटम सॉन्ग्स तक अपनी सुन्दरता के झंडे गाड़े लेकिन धीरे धीरे याना बॉलीवुड और चमक भरी ग्लैमर की दुनिया से दूर होती चली गईं। 

याना गुप्ता ने अपनी बोल्डनेस से साल 2000 हजार और अगले कुछ शुरुआती सालों में खूब धूम मचाई। खासतौर पर युवा वर्ग उनका फैन हो गया। हालांकि, एक दशक पूरा होते होते याना के पास काम की कमी रहने लगी। साल 2011 में याना ने चलो दिल्ली और मर्डर 2 के गानों से वापसी करनी चाही लेकिन अपनी पहले जैसी छाप छोड़ने में असफल रहीं। इस दौरान याना ने टीवी इंडस्ट्री की ओर रुख किया और वहां फीयर फैक्टर और झलक दिखला जा में भी दिखाई दीं। लेकिन इस बाद याना बिल्कुल ही दिखनी बंद हो गईं। हालांकि याना ने इस दौरान एक किताब भी लिखी थी जो काफी चर्चा में रही। जब याना का करियर नीचे जाने लगा तो उनकी दिलचस्पी योग और मेडिटेशन में बढ़ गई।

विवादों से भी रहा नाता 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार याना गुप्ता उस समय विवादों से घिर गईं जब वे एक इवेंट में बिना पेंटी पहने पहुंच गईं। याना की इस हरकत पर काफी हंगामा भी मचा। हालांकि, बाद में याना गुप्ता ने इस मामले में सफाई भी दी थी और कहा था कि जल्द बाजी के कारण ऐसा हो गया।

अब कहां हैं याना

याना गुप्ता को आखिरी बार नील नितिन मुकेश की फिल्म दशहरा में देखा गया था। उसमें उन्होंने एक आइटम नंबर किया। ना तो फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाई और ना ही याना अपना जादू बिखेरने में कामयाब हुई। फिलहाल बताया जाता है कि याना मुंबई में ही हैं और पिछले एक दो सालों से किसी म्यूजिक एल्बम के लिए काम रही हैं। चकाचौंध से याना एकदम दूर हैं और कहीं किसी इवेंट में भी नजर नहीं आती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।