लाइव टीवी

Yeh rishta kya kehlata hai एक्टर Karan Mehra का दर्द, पत्नी Nisha Rawal से झगड़े के बाद बेटा भी हुआ दूर!

Updated Aug 15, 2021 | 21:14 IST

Karan Mehra and Nisha Rawal Update in Hindi: पत्नी निशा रावल से झगड़े के बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है के करण मेहरा ने बेटे कविश का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह 75 दिनों से अपने बेटे से नहीं मिले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बेटे कविश के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर करण मेहरा
मुख्य बातें
  • पत्नी के घरेलू हिंसा के आरोपों के बाद पुलिस ने करण मेहरा को किया था गिरफ्तार
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नजर आए थे अभिनेता करण मेहरा
  • पत्नी से झगड़े और कानूनी उलझन के बाद बेटे कविश से बढ़ी करण की दूरियां, 75 दिन से नहीं देखा चेहरा

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिनेता करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के विवाद ने सभी को हैरान कर दिया था। 1 जून को गोरेगांव पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था, जब निशा ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। ऐसा लगता है कि उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और करण ने निशा का सिर कथित तौर पर उसके बेडरूम की दीवार पर दे मारा।

निशा रावल का खून बहने लगा और इसके लिए टांके लगाने पड़े। जहां उनकी शादी के संकट में होने की अफवाहें थीं, वहीं मामले में कुछ बदसूरत तथ्य भी सामने लाए। निशा रावल ने तो यहां तक ​​कह दिया था कि उनका किसी और महिला के साथ अफेयर चल रहा है लेकिन करण मेहरा ने इससे इनकार किया है। केस अभी भी चल रहा है और कई सेलेब्स अपने बेटे कविश को लेकर परेशान हैं.

करण मेहरा ने अपने बेटे कविश मेहरा का एक प्यारा सा वीडियो साझा किया है और खुलासा किया कि वह 75 दिनों से अपने बेटे से नहीं मिले हैं। वीडियो में करण को अपने छोटे राजकुमार कविश के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। इस मनमोहक वीडियो के साथ, करण मेहरा ने लिखा, '75 दिनों के बाद से मैंने आपको आखिरी बार देखा था कविश मेहरा @kavishmehra और दिनों की गिनती कर रहा हूं।'


इससे पहले करण मेहरा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने खुलासा किया कि निशा के व्यवहार के कारण उनके मन में पहले भी आत्महत्या के विचार आ चुके हैं।

एक बयान में, करण मेहरा ने कहा, 'वह (निशा) हमेशा आक्रामक रही है और शुरुआत में वह शारीरिक रूप से भी अपमानजनक थी। उसे गुस्सा आता है तो वो हाथ पाव चलाती है, उसे समझ में नहीं आता है। वह चीजें फेंकना शुरू कर देती है और तोड़फोड़ करने लगती है। मैंने सोचा था कि यह बेहतर हो जाएगा, और ऐसा कुछ हद तक हुआ भी, लेकिन फिर बात बिगड़ गई।'

हाल ही में, निशा रावल ने अपने बेटे कविश मेहरा का जन्मदिन मनाया था और यहां तक ​​कि करण मेहरा ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बच्चे के लिए एक प्यारा मैसेज पोस्ट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।