लाइव टीवी

Bigg Boss OTT first week Update: बिग बॉस के घर में दो लड़कियों की किस! पहले ही हफ्ते हुए ऐसे-ऐसे बवाल

Updated Aug 15, 2021 | 21:20 IST

Bigg Boss OTT Update in Hindi: बिग बॉस ओटीटी के पहले हफ्ते में कंटेस्टेंट्स के लिए कई टास्क और एक्टिविटी आयोजित की गईं हैं, जिनमें से कुछ ओवर-द-टॉप मोमेंट्स भी थे, जिनकी हम यहां बात कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पहले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी में क्या क्या हुआ?
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी में पहला हफ्ता ही रहा मसालेदार और धमाकेदार
  • नेहा भसीन ने दिव्या को किया किस तो रिधिमा के ऊपर डाला गया ठंडा पानी
  • एक नजर रियलिटी शो पर पहले हफ्ते की चर्चित घटनाओं, टास्क और झगड़ों पर

मुंबई: अपने डिजिटल वर्जन के शीर्षक पर खरा उतरते हुए, बिग बॉस ओटीटी हर एपिसोड में 'ओवर द टॉप' कंटेंट पेश करता रहा है। बिग बॉस के 14 सीज़न में, हमने कई प्रतियोगियों को बहस करते, गाली देते, शारीरिक झगड़े का हिस्सा बनते हुए देखा, लेकिन बीबी ओटीटी उसकी तुलना में अलग है। बिग बॉस ओटीटी हाउस पर दर्शक 24X7 देख सकते हैं कि घर के अंदर क्या हो रहा है और इससे शायद ही कोई चीज फिल्टर हो पाती है। करण जौहर बीबी के वेब वर्जन के होस्ट हैं और आज आप उन्हें अपना पहला संडे का वार करते हुए देख पाएंगे।

लेकिन उससे पहले, दिव्या रिधिमा पर पानी की एक बाल्टी फेंकने के लिए रिधिमा पंडित किस समेत बिग बॉस ओटीटी के अंदर पहले ही हफ्ते में कई ऐसी चीजें हो गई हैं, जोकि चर्चा में बनी हुई हैं।

दिव्या ने रिधिमा पर बाल्टी से पानी गिराया:

रिद्धिमा पंडित ने एक टास्क में दिव्या के सिर पर एंटीसेप्टिक लिक्विड डाला था। हालांकि, पूर्व स्प्लिट्सविला प्रतियोगी ने दावा किया कि रिधिमा ने सीधे उसकी आंखों में लिक्विड डाला। इसके बाद दिव्या ने स्विमिंग से एक बाल्टी पानी भरकर रिधिमा पर गिरा दिया। उत्तेजित होने के बजाय, रिधिमा ने उसे शांत रखा और दिव्या से यह भी कहा कि उसका इरादा दर्द पैदा करने का नहीं था।

निशांत भट्ट ने जीशान खान के बाल मुंडवाए?

एक टास्क के दौरान जीशान खान और दिव्या अग्रवाल को एक पोजीशन पर खड़ा होना था, जबकि अन्य हाउसमेट्स को यह सुनिश्चित करना था कि वे टास्क हार जाएं। जीशान का ध्यान हटाने के लिए, निशांत भट्ट अभिनेता को शेव करते नजर आए। क्या टास्क के बाद जीशान सच में गंजे हो गए थे? इसका जवाब करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी के एपिसोड में देंगे।

नेहा भसीन और रिधिमा पंडित का किस:

नेहा भसीन और रिधिमा पंडित के बीच शेयर किए गए इस पल को बिग बॉस ने कैद कर लिया। तस्वीर में, नेहा के टीवी अभिनेत्री रिधिमा पंडित को किस करते देखा जा सकता है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो को साझा करते हुए, रियलिटी शो के निर्माताओं ने लिखा, '#NehaBhasin ने #BiggBossOTT में #RidhimaPandit को उसके पुतला पोज़ से हिलाने के लिए मसाला डाला। क्या आपको लगता है कि इससे रिधिमा का ध्यान टूट जाएगा?'

दिव्या अग्रवाल और जीशान खान:

बाथरोब के नाम से मशहूर जीशान खान ने इस हफ्ते दिव्या अग्रवाल के साथ एक टास्क किया। टास्क के दौरान दूसरे कंटेस्टेंट्स ने जीशान और दिव्या पर अलग-अलग प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल किया। तस्वीर में दिख रहा है कि टास्क से ध्यान भटकाने के लिए झाग और साबुन का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।