लाइव टीवी

Pooja Bedi Hot Pics: पूजा बेदी की इन बोल्ड फोटोज ने 90 के दशक में मचा दिया था तहलका, आज भी होती हैं वायरल

Updated May 11, 2021 | 12:33 IST |

Pooja Bedi bold photos: बॉलीवुड एक्‍टर कबीर बेदी की बेटी और अदाकारा पूजा बेदी की हॉटनेस और बोल्‍ड अंदाज के चर्चे आज भी होते हैं। उनकी सेक्‍सी तस्‍वीरें आज भी वायरल हो जाती हैं।

Loading ...
1/ 7

बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी 11 मई को अपना जन्मदिन मनाती हैं। इस तारीख को उनके फैंस बधाई भरे संदेश भेजते हैं। 11 मई 1970 को मुंबई में उनका जन्‍म हुआ था।

2/ 7

अदाकारा पूजा बेदी ने फिल्म जो जीता वही सिकंदर से बॉलीवुड में कदम रखा था और लोगों के दिलों पर छा गई थीं। पूजा बेदी ने साल 1991 में फ‍िल्‍म विष कन्‍या में भी काम किया था।
 

3/ 7

फ‍िल्‍मों में आने के दौरान ही अदाकारा पूजा बेदी ने 90 के दशक में कई सारे बोल्ड फोटोशूट कराए थे, जो उस समय हर नौजवान लड़के के कमरे की दीवार पर नजर आते थे।
 

5/ 7

उनकी इन हॉट तस्‍वीरों के चलते उनकी बोल्ड इमेज बन गई और उन्हें 90 के दशक की सेक्स सिम्बल का खिताब दे दिया गया था। 

6/ 7

90 के दशक की बोल्ड अदाकाराओं की जब-जब बात की जाएगी, तब-तब पूजा बेदी का नाम सबसे ऊपर आएगा। पूजा बेदी ने 90 के दशक में जो बोल्ड फोटोशूट कराए थे, वो आज भी वायरल होते हैं।

7/ 7

साल 1991 में आया पूजा बेदी का एक कॉन्‍डम विज्ञापन काफी विवादों में रहा था। इस विज्ञापन में पूजा बेदी ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी थीं। दूरदर्शन ने इस विज्ञापन को बैन कर दिया था।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।