लाइव टीवी

Kylie Jenner Hot Photos: कभी टॉपलेस होकर ब्रांड प्रमोशन तो कभी बिकिनी में वैकेशन, देखें काइली जेनर की हॉटनेस

Updated Jul 17, 2021 | 12:38 IST |

Kylie Jenner Hot Photos: कॉस्‍मेट‍िक प्रोडक्‍ट्स बेचकर दो साल में 63 करोड़ डॉलर का साम्राज्‍य बनाने वाली 23 साल की मॉडल काइली जेनर अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं।

Loading ...
1/ 7

काइली जेनर दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं में से एक बनने का गौरव हासिल कर चुकी हैं। वह अपने प्रोडक्‍ट्स की खुद ब्रांडिंग करती हैं। 

2/ 7

हाल ही में उन्‍होंने एक प्रोडक्‍ट का प्रमोशन इंस्‍टाग्राम पर किया है जिसमें वह टॉपलेस होकर केवल ब्रा पहने नजर आ रही हैं। 

3/ 7

इससे पहले भी काइली अलग अलग तरह से अपने प्रोडक्‍ट्स का प्रमोशन करती नजर आई हैं। हाल ही में काइली जेनर ने पिंक आउटफिट को पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। 

5/ 7

काइली की कंपनी ल‍िप्‍स्‍ट‍िक, ल‍िप लाइनर, आईशैडो, आईलाइनर, हाइलाइटर सह‍ित सभी कॉस्‍मेट‍िक और मेकअप प्रोडक्‍ट्स बेचती है। 

6/ 7

काइली आए दिन अपनी हॉट तस्‍वीरें से सनसनी मचाती हैं। वह बिकिनी में नजर आती हैं तो कभी सेमी न्‍यूड तस्‍वीरें साझा करती हैं। 

 

7/ 7

काइली को इंस्‍टाग्राम पर 249 मिलियन से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं और वह अपने फोटोज की वजह से फॉलोअर्स के बीच लोकप्रिय हैं।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।