लाइव टीवी

Miss Universe 2021: बिकिनी से लेकर देसी अवतार तक हर अंदाज में हरनाज कौर संधू ने ढाया कहर, देखें उनकी खूबसूरत तस्‍वीरें

Updated Dec 13, 2021 | 13:27 IST |

Harnaaz Kaur Sandhu Photos: चंडीगढ की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतकर पूरे देश को गौरान्वित महसूस कराया है। उन्‍होंने अपने ग्‍लैमर और इंटेलीजेंस से सबका दिल जीता। आइए देखते हैं उनकी चुनिंदा खूबसूरत तस्‍वीरें।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

21 वर्षीय हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम कर सभी को गौरवान्वित किया है। 21 साल बाद किसी भारतीय सुंदरी ने ये खिताब जीता है। उनसे पहले लारा दत्ता को साल 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था। हरनाज के जीतने से पूरे देशवासी खुश हैं। 
 

2/ 7

हरनाज़ सिंधु ने 70वें मिस यूनिवर्स 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। यह कार्यक्रम इलियट, इजराइल में आयोजित किया गया था। हरनाज संधू मूल रूप से चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। 
 

3/ 7

वर्तमान में हरनाज लोक प्रशासन में मास्टर डिग्री कर रही हैं। उन्होंने चंडीगढ़ के शिवालिक पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है। जबकि पोस्‍ट ग्रेजुएट उन्‍होंने वहां के एक गर्ल्‍स कॉलेज से किया। 

5/ 7

हरनाज एक मॉडल, डांसर, एक्‍ट्रेस हैं। उन्होंने पंजाबी फिल्मों में अपना करियर शुरू किया। उन्‍होंने "यारा दिया पू बरन" और "बाई जी कुट्टंगे" में काम किया है। 

6/ 7

हरनाज की जीत की खबर मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई। जिसमें हरनाज को ताज पहनाने का वीडियो साझा किया गया है। क्लिप में कैप्शन दिया गया, "नई मिस यूनिवर्स है...इंडिया।"
 

7/ 7

हरनाज़ संधू की जीत पर प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्‍ता ने बधाइयां दी हैं। उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्‍ट शेयर कर उन्‍हें 21 साल बाद ताज वापस लाने के लिए शुभकामनाएं दीं। 
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।