लाइव टीवी
  • Hindi News
  • Entertainment News
  • सेलेब्रिटी
  • Namrata Malla hot and bold images Look here-नम्रता मल्ला ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, कभी बिकनी पहन तो कभी जलपरी बन पानी में लगाई आग

नम्रता मल्ला ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, कभी बिकनी पहन तो कभी जलपरी बन पानी में लगाई आग

Updated Feb 18, 2022 | 15:02 IST |

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा नम्रता मल्ला अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। कभी बिकनी टॉप और शॉट्स में तो कभी समुद्र किनारे बिकनी पहन अभिनेत्री पानी का पारा बढ़ाती हुई नजर आती हैं। अभिनेत्री की दिलकश अदाओं को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। उनकी बोल्ड अदाओं को देख फैंस ही नहीं बॉलीवुड सितारे भी दंग रह जाते हैं। इन दिनों अभिनेत्री सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं। अभिनेत्री ने हरियाणवी अल्बम राजा जी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद नम्रता एक के बाद एक नये गानों में बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आई। इस तस्वीर में अभिनेत्री पानी में आग लगाती हुई नजर आ रही हैं। कातिलाना अदाओं पर पानी को सरकते हुए देख फैंस का दिल मचल उठा था।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

नम्रता आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने काफी कम समय में लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर नम्रता के 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

नम्रता न्यूड फोटो शूट के लिए भी काफी मशहूर हैं। अभिनेत्री ने भोजपुरी इंडस्ट्री को बोल्डनेस की  एक नई परिभाषा दी है।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

नम्रता मल्ला की दिलकश अदाओं को देख फैंस आहें भरने के लिए मजबूर हो जाते हैं। फैंस इन तस्वीरों पर लगातार प्यार भरे कमेंट करते हैं।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

नम्रता अपनी कातिलाना अदाओं के साथ नशीली आंखों से भी फैंस को घायल कर देती हैं। ऐसी तस्वीरों से अभिनेत्री फैंस के दिल में समा जाती हैं।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

हाल ही में अभिनेत्री ने डांस मूव्स के साथ बिकनी टॉप में कुछ फोटोज शेयर किया था, जिसमें अपनी अपनी मासूमियत और बोल्ड अदाओं से नम्रता ने फैंस को घायल कर दिया था।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।