लाइव टीवी

Urfi Javed Photos: ब्‍लू बिकिनी से लेकर ब्‍लैक शीर टॉप पहनकर उर्फी जावेद ने बटोरी थी सुर्खियां, देखें उनकी 10 हॉट तस्‍वीरें

Updated Dec 17, 2021 | 16:53 IST |

Urfi Javed Photos: उर्फी जावेद को उनकी बोल्‍डनेस की वजह से जाना जाता है। अक्‍सर वह अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। आज हम आपको उनकी ऐसी ही कुछ खास तस्‍वीरें दिखाएंगे।

Loading ...
1/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस फेम उफी जावेद को भले ही रियलिटी शो में ज्‍यादा पॉपुलैरिटी न मिली हो, लेकिन उन्‍होंने अपने अतरंगी फैशन स्‍टायल से लोगों का खूब ध्‍यान खींचा। कई बार उन्‍हें अपने रिवीलिंग ड्रेस के चलते ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा। इसके बावजूद उन्‍होंने अपना ये अंदाज बरकरार रखा। आज हम आपको उनकी ऐसी चुनिंदा तस्‍वीरें दिखाएंगे जो साल 2021 में खूब वायरल हुईं। उर्फी ने ब्‍लैक कलर का शीर टॉप और ट्राउजर पहना था। इसमें वह काफी हॉट लग रही थीं। मगर उनकी बोल्‍डनेस लोगों को पसंद नहीं आई और उन्‍होंने उर्फी को खूब खरी खोटी सुनाई थी। 

2/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

उर्फी जावेद को उनकी बोल्‍डनेस की वजह से जाना जाता है। अक्‍सर वह अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। 

3/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

इस ड्रेस में उर्फी काफी बोल्‍ड लग रही हैं। अपनी इस ड्रेस को लेकर भी हेट कमेंटस झेल चुकी हैं।  उर्फी के इस येलो टॉप को लेकर लोगों ने उनसे ठीक से कपड़े पहनने को कहा था।  

5/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

उर्फी ने ब्‍लैक कलर का जिक जैक पैटर्न की ड्रेस पहनी थी। इसमें वह काफी हॉट लग रही थीं। मगर उनकी बोल्‍डनेस लोगों को पसंद नहीं आई और उन्‍होंने उर्फी को खूब खरी खोटी सुनाई थी। 

6/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

उर्फी जावेद अक्‍सर अपने फैशन स्‍टायल से लोगों को हैरान कर देती हैं। इस पीच पिंक टॉप में भी उन्‍होंने लोगों के होश उड़ा दिए। दरअसल उनका ये टॉप पूरा बैकलेस था। इस पर लोगों ने कमेंट किया था कि क्‍या बाकी का कपड़ा कम पड़ गया था। 

7/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

उर्फी जावेद ने इंडियन लुक भी ट्राई किया। उन्‍होंने बंजारा लुक रखा। इसके लिए लॉन्‍ग स्‍कर्ट और ब्रालेट पहनी। मगर उनके इस रिवीलिंग ड्रेस को लोगों ने पसंद नहीं किया। 

8/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

उर्फी ने एक फंग्‍शन में लाइट गोल्‍डन कलर का एक शॉर्ट ड्रेस पहना था। जिसमें हेड गियर भी था। मगर इसमें उन्‍होंने पीछे से बैकलेस डिजाइन रखा था। उनकी ये तस्‍वीर देखकर भी लोगों ने उन्‍हें खूब ट्रोल किया था। 

9/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

इस तस्‍वीर में उर्फी ने जींस और इसी मैटेरियल का जैकेट पहना हुआ है। साथ ही उन्‍होंने लाइट पीच कलर का अडरगारमेंट पहना है। उर्फी अपने इस फैशन स्‍टायल को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। लोगों ने कमेंट में लिखा था कि वो अपनी ब्रा क्‍यों दिखा रही हैं।

10/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

उर्फी जावेद इस फोटो में पर्पल कलर के क्रॉप टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही हैं। उनके इस ड्रेस को लेकर काफी बवाल मचा था। दरअसल उर्फी का ये टॉप सॉक्‍स यानि मोजे का बना हुआ है। इस पर वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।