लाइव टीवी

दिवाली के मौके पर फैंस को गुड न्यूज देंगे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट? इन दिन हो सकती हैं एक्ट्रेस की डिलीवरी!

Updated Sep 16, 2022 | 00:07 IST

Alia Bhatt Delivery Date: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। जानिए ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट पर ये अपडेट।

Loading ...

Alia Bhatt Delivery Date: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, ये कपल जल्द ही पैरेंट्स भी बनने जा रहा है। अब आलिया की डिलीवरी डेट को लेकर एक अपडेट आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट की डिलीवरी डेट इस साल दिवाली के मौके यानी 28 अक्टूबर 2022 को हो सकती है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कपूर और भट्ट फैमिली ने कोई पुष्टि नहीं की है। आलिया भट्ट के लिए रील और रियल लाइफ में ये साल बेहद खास रहा है। साल 2022 में आलिया ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता की हैट्रिक लगाई है। उनकी तीनों फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर और ब्रह्मास्त्र ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं, इस साल वह रणबीर कपूर के साथ अप्रैल में शादी के बंधन में बंधी थी। इसी साल आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी और हॉलीवुड प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।