लाइव टीवी

Urfi Javed Viral Video : पीवीआर में उर्फी का अतरंगी अंदाज देख लोगों ने पकड़ा सिर, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बताया सुपरमैन की सस्ती कॉपी

Updated Sep 16, 2022 | 00:32 IST

Urfi Javed trolled on social media : उर्फी जावेद हाल ही में पीवीआर के बाहर अतरंगी आउटफिट में नजर आईं। एक्टेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई उर्फी की क्लास।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
urfi javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • उर्फी का अतरंगी फैशन सेंस देख लोगों ने पकड़ा माथा
  • अपने रिस्की फैशन सेंस की वजह से फिर से ट्रोल हुईं उर्फी

Urfi Javed trolled on social media : उर्फी जावेद अपने फैशन के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करती हैं।  एक्ट्रेस अपने फैशन को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। उर्फी ने बोरी से लेकर चांदी के वर्क तक की ड्रेस पहनी हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड और रिस्की फैशन को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। उर्फी हाल ही में पीवीआर के बाहर स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस के कपड़े देखकर हर कोई हैरान रह गया। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो में उर्फी अतरंगी अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पैपराजी को कई पोज दिए। उर्फी पर्पल कलर के ब्रा और सफेद टी शर्ट पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने शर्ट के साथ पजामा भी पहना है, लेकिन बोल्ड लुक देने के चक्कर में उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं

उर्फी जावेद का वाीडियो वायरल

ये भी पढ़ें - रणबीर- आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में देव के किरदार को लेकर सस्पेंस जारी, अयान मुखर्जी ने बताया कौन होगा देव!
 

वीडियो में उर्फी कहती हैं कि मैं वॉशरूम में जा रही हों, क्या तुम मेरे पीछे वहां भी आओगे। एक्ट्रेस पैपराजी के साथ मस्ती करते दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस हंसने लगती हैं और फिर पैपराजी को कई पोज देती हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्फी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अबे ओ सस्ती सुपरमैन की कॉपी। दूसरे यूजर ने लिखा ओवरएक्टिंग की दुकान। तीसरे यूजर ने लिखा, दिखाना भी है और छुपाना भी है।

पहली बार नहीं है जब उर्फी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं, इससे पहले भी अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। हालांकि उर्फी को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो बिंदास अपने अतरंगी आउटफिट के साथ कैमरा में पोज देती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।