लाइव टीवी

कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं दिशा पाटनी, इन‌ ड्रेसेज ने एक्ट्रेस को‌ दिया है धोखा 

Updated Sep 20, 2022 | 00:51 IST

Disha Patani Oops Moment: बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी को कई बार अपनी ड्रेसेज की वजह से पब्लिक में शर्मिंदा होना पड़ा है। इन ड्रेसेज की वजह से अदाकारा ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं।

Loading ...

Disha Patani Oops Moments: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के लिए हर दिन फैशनेबल दिखना जरूरी होता है। लेकिन कई बार ज्यादा फैशनेबल आउटफिट्स कैरी करने की वजह से एक्ट्रेसेज को पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। दिशा पाटनी भी उनमें से एक हैं जिनकी ड्रेस ने कई बार उन्हें पब्लिक में धोखा दिया है। कई बार अदाकारा अपने आउटफिट्स की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं। एक बार अदाकार ने व्हाइट कलर का टॉप पहना था जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन हवा के कारण उनका क्रॉप टॉप उड़ने लगा जिसकी वजह से वह बहुत असहज महसूस करने लगीं। एक विलन रिटर्न्स के प्रमोशनल इवेंट के दौरान अदाकारा ने नियाॅन टॉप के साथ सिल्वर स्कर्ट कैरी किया था। इस इवेंट के दौरान अदाकारा को बार-बार अपनी स्कर्ट एडजस्ट करनी पड़ रही थी। ऐसे ही कई बार अपनी ड्रेसेज की वजह से दिशा को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा है।

Also Read: Vijay Varma को हर महीने पांच हजार रुपए देती थी गर्लफ्रेंड, पाकिस्तान और कनाडा से आ रहे हैं शादी के रिश्ते

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।