लाइव टीवी

KBC 14: एक साल पहले भी कविता चावला ने दिया था केबीसी का ऑडिशन, बेटे पर इस तरह खर्च करेंगी एक करोड़ रुपए

Updated Sep 20, 2022 | 00:48 IST

Kaun Banega Crorepati 14: कविता चावला कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 की पहली करोड़पति हैं। शो के बाद कविता ने बताया कि वह इन पैसों का क्या करेंगी। इसके अलावा उनका साल 2021 में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सिलेक्शन नहीं हुआ था।

Loading ...

Kaun Banega Crorepati 14 Kavita Chawla: महाराष्ट्र के कोल्हापुर की रहने वालीं कविता चावला पहली कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 की पहली करोड़पति बन गई हैं। कविता चावला ने 16 सवाल के सही जवाब देकर एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं। शो जीतने के बाद कविता ने कहा है कि मेरा सपना था कि मैं पहली करोड़पति बनूं। साल 2021 में मुझे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के लिए कॉल आया लेकिन, मेरा आखिर में नहीं हो पाया। साल 2022 में फिर से मुझे कॉल आया और सिलेक्शन हुआ। मैंने सोचा कि अब तो जाना ही है और करोड़पति बनकर ही वापस लौटना है।' केबीसी की तैयारी पर कविता ने कहा, 'मैं अपने बेटे को पढ़ाती थी और उसी में से खुद भी पढ़ती थी। जब वह दूसरी क्लास में चले जाता था तो मैं उसकी किताबें फैंकती नहीं थीं बल्कि उससे पढ़ती थी।' कविता कहती हैं कि वह जीती हुई रकम अपने बेटे की आगे की एजुकेशन पर लगाएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।