लाइव टीवी

Koffee With Karan Season 7: डेटिंग पर गौरी खान की बेटे आर्यन खान को खास सलाह, शादी तक इस काम के लिए दी पूरी छूट

Updated Sep 23, 2022 | 00:37 IST

Koffee With Karan Season Seven: कॉफी विद करण सीजन सात में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे शामिल हुए। गौरी खान ने इस दौरान अपने बेटे आर्यन और बेटी सुहाना को डेटिंग से जुड़ी सलाह दी।

Loading ...

Gauri Khan dating advice to Aryan Khan: कॉफी विद करण सीजन सात में इस हफ्त गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे काउच पर बैठीं। शो में गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना और बेटे आर्यन खान को डेटिंग पर सलाह दी। करण जौहर ने गौरी से आर्यन को एक डेटिंग एडवाइज देने के लिए कहा। इस पर गौरी खान ने कहा, 'जितनी चाहे उतनी लड़कियों को वह डेट कर सकता है। जिस दिन वह शादी करने का फैसला करेगा उस दिन फुल स्टॉप लग जाएगा।' वहीं, बेटी सुहाना खान को सलाह देते हुए गौरी ने कहा कि वह कभी भी एक वक्त पर दो लड़को को डेट न करें। वहीं, रैपिड फायर राउंड के दौरान महीप कपूर से पूछा गया कि वह रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शादी पर क्या सलाह देंगी। इस पर महीप ने कहा, 'मैं क्या सलाह दे सकती हूं लेकिन हां, बढ़िया सेक्स करें और अपना वॉर्डरोब किसी के साथ न शेयर करें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।