लाइव टीवी

झलक दिखलाजा 10 में बड़ा धमाका करने को तैयार शिल्पा शिंदे, श्रीदेवी के अवतार में दिए कातिलाना पोज

Updated Sep 23, 2022 | 01:02 IST

Jhalak Dikkh La Jaa Season 10: झलक दिखलाजा सीजन 10 में शिल्पा शिंदे ने श्रीदेवी के लुक में सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शिल्पा के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Loading ...

Jhalak Dikkhla Jaa 10 Shilpa Shinde: झलक दिखलाजा सीजन 10 में इस हफ्ते बॉलीवुड थीम पर सभी सितारे थिरकने वाले हैं। वहीं, अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शनिवार श्रीदेवी के खास अवतार में नजर आने वाली हैं। शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इसमें वह फिल्म हिम्मतवाला से श्रीदेवी के लुक की कॉपी करती नजर आ रही हैं। इस दौरान शिल्पा शिंदे ने श्रीदेवी के सिग्नेचर पोज को कॉपी भी कर रही हैं। फैंस को शिल्पा शिंदे का लुक काफी पसंद आ रहा है। वह सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। शिल्पा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'झलक दिखलाजा सीजन 10 में इस हफ्ते बॉलीवुड थीम होगी। मुझे मौका मिला है कि लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी के आइकॉनिक गाने 'नैनों में सपना, सपनों में सजना' पर परफॉर्म करूं।' आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे इससे पहले बिग बॉस 11 का हिस्सा थीं और वह इस सीजन की विनर रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।