लाइव टीवी

salman Khan Latest News : कैमरों को देख क्‍यों भड़के सलमान खान, क्‍या है उनकी नाराजगी की वजह

Updated Jan 25, 2021 | 17:14 IST

सलमान खान अपने बॉडीगार्ड पापराजी पर कुछ इस तरह अपने गुस्से को जाहिर करते हुए नजर आए। दरअसल कैमरे वालों ने सलमान खान की गाड़ी को ब्लॉक कर लिया। जिस पर सलमान ने उनकी वीडियो बना ली।

Loading ...

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। जिसमें सलमान खान गाड़ी के अंदर से अपने बॉडीगार्ड पापराजी का वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दे सलमान खान ने ये वीडियो तब शूट किया जब पापराजी ने उनकी बात नहीं बनी। दरअसल हुआ यूं कि पापराजी सलमान खान की गाड़ी को ब्लॉक कर रहे थे, जो सलमान खान को बिल्कुल पसंद नहीं आया और यह पापराजी को दिखान के लिए उन्होंने गाड़ी के अंदर से ही उनकी वीडियो बना ली। आपको बता दें यह पहली बार नहीं हुआ जब सलमान पैप्स पर यूं गुस्सा हुए हों, इससे पहले भी सोशल डिस्टेंसिंग का फॉलो न हाने पर सलमान खान ने पैप्स का वीडियो शूट कर लिया था। 

वैसे कुछ दिन पहले सलमान खान का आयत के साथ इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो में सलमान खान आयत के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे थे। आपको बता दें इस वीडियो को अर्पिता खान ने शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसे सलमान खान ने रिपोस्ट किया था, जिसके बाद से यह वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।