लाइव टीवी

Priyanka Chopra ने ऐसी हेयरस्टाइल में शेयर किया वीडियो, यूजर बोले - 'शाका लाका बूम बूम की पेंसिल लग रही हो'

Updated May 17, 2020 | 09:04 IST

Priyanka Chopra trolled: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उनकी हेयरस्टाइल को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Priyanka Chopra trolled
मुख्य बातें
  • प्रियंका चोपड़ा हुईं ट्रोल
  • वीडियो में उनकी हेयरस्टाइल को लेकर यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स
  • उनकी हेयरस्टाइल की तुलना शाका लाका बूम बूम की पेंसिल से की जा रही है

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्तर पर अपने टैलेंट का दम दिखा रही हैं। अब वे हॉलीवुड का भी जाना-माना नाम है। इन दिनों प्रियंका अपने पति हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस वाले घर में क्वारेंटाइन कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज- वीडियोज शेयर करती रहती हैं। लेकिन प्रियंका की एक वीडियो के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की, जो एक थ्रोबैक वीडियो है। ये वीडियो उनके एक शूटिंग सेट के बीच की है। जिसमें उनका मेकअप और हेयरस्टाइल हो चुका है और वे बाकी तैयार हो रही हैं। इस दौरान वे वाइट बाथरोब पहने फनी मूड में डांस करते हुए दिख रही हैं।

इस वीडियो में प्रियंका के हेयरस्टाइल के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल इस दौरान उनके सारे बाल ऊपर की तरफ किए हुए दिख रहे हैं। कुछ फैंस को ये लुक काफी कूल लग रहा है तो कुछ ट्रोलर्स उनके बालों की तुलना शाका लाका बूम बूम की पेंसिल से कर रहे हैं। एक ने लिखा कि शाका लाका बूम बूम की पेंसिल लग रही हो। वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि क्या आप ट्रोल्स द म्यूजिकल का ऑडिशन दे रही हैं? वहीं एक यूजर ने उनके बालों को 'हेयर माउंटेन' बता डाला।

प्रियंका ने हाल ही में अपनी फोटोज का कोलाज बनाकर एक वीडियो शेयर किया है। ये उनकी कान्स की तस्वीरें हैं। इसके साथ पीसी ने लिखा, 'पिछले साल इस वक्त। मेरा पहला कान्स।'

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो प्रियंका आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ लीड रोल में थे। अब वे अमेरिकन एक्ट्रेस मिंडी केलिंग के साथ एक वेडिंग कॉमेडी में काम करेंगीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।