लाइव टीवी

Ananya Panday Hairstyle: अनन्या पांडे को बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करना है पसंद, देखें उनके कुछ खास हेयरस्टाइल

Updated Apr 13, 2020 | 23:54 IST |

Ananya Panday Hairstyle Photos: अनन्या पांडे अपनी हेयरस्टाइल के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं। आप भी उनकी तरह ये अलग-अलग हेयरस्टाइल्स ट्राय कर सकती हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पिछले साल ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। फिल्म को मिक्स रिव्यू मिली, लेकिन अनन्या ने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना लगी। एक ही साल में अनन्या ने दो फिल्में दी। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद वे पति पत्नी और वो में नजर आईं। अनन्या के स्टाइल को भी बहुत पसंद किया जाता है। अनन्या को हेयरस्टाइल से एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है। यहां देखें उनकी कुछ खास हेयरस्टाइल्स...

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

आप अनन्या की तरह ये ब्रेडेड पोनीटेल बना सकती हैं। इसके लिए बालों को तीन हिस्सों में बांटे और बीच वाले हिस्से को गुंथ लें। फिर इन्हें पीछे ले जाकर पोनी बना लें।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

कूल लुक के लिए अनन्या की ये हेयरस्टाइल अपनाएं। इसके लिए बालों को बीच में से लेकर इन्हें टीज करें और हाफ में बांध लें। बाकी बालों को हल्का कर्ल कर लें।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

फंकी लुक के लिए अनन्या के ये डबल बन ट्राय करें। इसके लिए सेंटर पार्टिंग करके बालों को हाफ अब हाफ डाउन करें। अप किए बालों को दो हिस्सों में बांटकर उनका टाइट बन बना लें।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

क्यूट लुक पाने के लिए साइड पोनीटेल एक अच्छी चॉइस है। इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नहीं है। बस बालों को साइड में करके पोनी बना लें। इसे हल्का कर्ल करें और बालों को मैसी रखें। आगे की तरफ से बालों की एक स्ट्रैंड निकाल लें।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।