लाइव टीवी

Bhumi Pednekar Hot Photos: 4 साल में इतनी हॉट हो गई हैं भूमि पेडनेकर, ग्लैमरस लुक से बना रही हैं दीवाना

Updated Dec 17, 2019 | 15:02 IST |

Bhumi Pednekar Hot and sexy photos: भूमि पेडनेकर हाल ही में फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आईं थीं। अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत से लेकर अब तक भूमि में जबरदस्त बदलाव आए हैं और वे बेहद हॉट हो गई हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म दम लगा के हईशा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाई था, क्योंकि उन्हें हेल्दी महिला का किरदार निभाना था। लेकिन इसके बाद भूमि ने ऐसे वजन घटाया कि उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो गया। हाल ही में उनकी फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई थी। जिसमें वे अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं। इस फिल्म में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सिर्फ फिल्म ही नहीं, असल जिंदगी में भी भूमि बेहद हॉट हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। यहां वे एक सिल्वर मैटेलिक वाइड लैग्ड पैंट्स और मैचिंग ब्लेजर में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक ब्लैक ब्रालेट कैरी किया है।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

भूमि का ये स्टाइल देखने लायक है। वाइट हाईनेक के साथ रेड कॉम्बिनेशन बेहद स्टाइलिश लग रहा है। इस पर एम्ब्रॉएडरी की गई है।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

हॉटनेस के मामले में भूमि बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं। यहां वे एक ऑरेंज जैकेट ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने इसे ब्लैक बेल्ट से एक्सेसराइज किया है।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

वाइट डीप नेक आउटफिट में पाउट करते हुए भूमि का ये लुक देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। बिना किसी एक्सेसरीज के भी वे बेहद हॉट लग रही हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।