लाइव टीवी

Kiara Advani Pics: येलो जंपसूट में दिखा कियारा आडवाणी का हॉट अवतार, अपनी दिलकश अदाओं से जीता फैंस का दिल

Updated Dec 12, 2019 | 21:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kiara Advani Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द नई फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार दिल बनाकर रिएक्ट कर रहे हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इन तस्वीरों में कियारा येलो कलर के जंपसूट में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने सनग्लास भी पहना है। एक्ट्रेस का ये अंदाज वाकई जबरदस्त है। 

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद एक्ट्रेस हिट लिस्ट में आ चुकी हैं। बता दें कि इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबर किया था।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्म गुड न्यूज में वो दिलजीत दोसांझ के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक से काफी चर्चा में हैं। 

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इससे पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। इस तस्वीर में वो ब्लू डेनिम आउटफिट में नजर आईं थीं। इस दौरान वो बेहद हॉट पोज में दिखाई दीं।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

आने वाले दिनों में कियारा आडवाणी गुड न्यूज के अलावा शेरशाह और लक्ष्मी बॉम्ब जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।