लाइव टीवी

Different saree styles: शादी सीजन में इन 5 नए तरीकों से पहनें साड़ी, कटरीना से सारा तक इन डीवाज से लें टिप्स

Updated Dec 02, 2019 | 15:23 IST |

Different styles of wearing saree: इस शादी सीजन आप सामान्य से अलग स्टाइलिश अंदाज में साड़ी कैरी करें। इसके लिए आप कटरीना कैफ, सारा अली खान और शिल्पा शेट्टी जैसी एक्ट्रेसेज से टिप्स ले सकती हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

शादी सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में अगर आप भी अपने किसी रिश्तेदार या दोस्त की शादी में जा रही हैं तो आउटफिट की चिंता सता रही होगी। हर बार रेगुलर साड़ी, लहंगा या एथनिक गाउन पहनकर अगर आप बोर हो गई हैं तो कुछ अलग ट्राय कर सकती हैं। साड़ी एक ऐसा आउटफिट है, जो कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होगा। हालांकि आप इसके स्टाइल में बदलाव कर सकती हैं। हम आपको बताते हैं साड़ी पहनने के अलग-अलग स्टाइल्स - आप कटरीना कैफ की तरह अपनी साड़ी को इस तरह लेयर कर सकती हैं। आप लेयर करने के लिए एक हैवी जैकेट या शॉल का इस्तेमाल कर सकती हैं। लेकिन बिल्कुल इसी तरह अपने लुक को लेयर करें, ताकि आपकी साड़ी का लुक खराब न हो। ये स्टाइल सर्दियों के लिए बेस्ट है।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

पैंट स्टाइल साड़ी काफी ट्रेंड में हैं। आप भी ट्रेडिशनल स्टाइल से हटकर सारा अली खान की तरह ये ट्रेंड फॉलो कर सकती हैं। साड़ी को आप पैंट, लैगिंग्स और यहां तक कि जींस के साथ भी पहन सकती हैं। इसके लिए अपनी साड़ी के हिसाब से कॉन्ट्रास्टिंग पैंट चुने। फिर साड़ी की सामान्य से ज्यादा प्लीट्स बनाकर उन्हें टक-इन कर लें, ताकि साड़ी थोड़ी छोटी हो जाए। फिर पीछे की तरफ से पल्ला लेकर लेफ्ट कंधे पर पिन-अप कर लें। बस तैयार है आपका स्टाइलिश लुक।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

शादी सीजन में रेगुलर की बजाए शिल्पा शेट्टी की तरह लहंगा स्टाइल साड़ी पहनें। इसके लिए आप साड़ी को एक बार रैप कर लें और फिर उसकी एक के बाद एक प्लीट्स बनाकर आगे की साइड को पूरा प्लीट्स से कवर कर लें। ये लहंगे जैसा लुक देने लगेगी। इसके बाद पीछे से पल्ला लेकर आप शिल्पा की तरह लेफ्ट में पिन-अप कर सकती हैं या फिर आप चाहे तो पीछे से पल्ला लेकर उसे राइट कंधे पर ही छोड़ दे और पल्लू की प्लीट्स बनाकर सीधे पल्ला स्टाइल कर लें।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

अगर आप कुछ बोल्ड और बिंदास ट्राय करना चाहती हैं तो विंध्या तिवारी की तरह हाई-स्लिट साड़ी पहनें। इसके लिए पैंट की जगह आप शॉर्ट्स पहनें और आधी साड़ी की प्लीट्स बनाकर टक-इन कर लें। फिर पीछे की तरफ से पल्लु लेते हुए उसे पिन-अप कर लें। प्लीट्स का सिक्योर करने के लिए आप बेल्ट भी लगा सकती हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।