लाइव टीवी

Kalki Koechlin baby bump: मैगजीन के लिए कल्कि कोचलिन ने करवाया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिखा खूबसूरत अंदाज

Updated Dec 07, 2019 | 16:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kalki Koechlin baby bump photoshoot for magazine: कल्कि कोचलिन हाल ही में एक मैगजीन के कवर पर नजर आईं। उन्होंने बेबी बंप के साथ एक शानदार फोटोशूट करवाया।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इन दिनों पर्दे से दूर हैं। इसकी एक खास वजह है, कल्कि प्रेग्नेंट हैं। वे उनके बॉयफ्रेंड Guy Hershberg बेसब्री से अपने पहले बच्चे को इंतजार कर रहे हैं। वे अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में कल्कि ग्रेजिया मैगजीन (Grazia magazine) के दिसंबर इश्यू के कवर पर बेबी बंप के साथ नजर आईं। उनका ये प्रेग्नेंसी फोटोशूट फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है। कल्कि का ये शूट सिंपल लेकिन बेहद स्टाइलिश लग रहा है।

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

यहां वे मार्क्स एंड स्पेंसर की मिडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने एक एम्ब्रॉएडर्ड शीयर श्रग से लेयर किया है।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

यहां कल्कि एक प्लीटेड पलाजो और लेसी ब्रालेट में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने अपने लुक को एक एम्ब्रॉएडर्ड जैकेट से स्टाइल किया है।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

यहां कल्कि एक सीक्विन शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को एक ब्लू स्वेटर से लेयर किया है।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इस वाइट स्लिटेड आउटफिट में कल्कि के बेबी बंप की झलक दिख ऱही है। उन्होंने कुछ वक्त पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। कल्कि प्राकृतिक तरीके से डिलीवरी चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने वॉटर बर्थ को चुना है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।