लाइव टीवी

Photos: एक बार फिर बिकिनी में हॉटनेस बिखेरती दिखीं करिश्मा तन्ना, यूजर्स बोले- '2-4 को मारोगी क्या अब'

Updated Dec 28, 2019 | 18:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Karishma Tanna Hot Pics: टीवी की हॉट एक्ट्रेस में एक करिश्मा तन्ना इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस लगातार वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी की हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे देखने के बाद स्टार्स ही नहीं बल्कि फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों पर किसी ने हॉट तो किसी ने दिल बनाकर रिएक्ट किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस यलो कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कहा-बस कर पगली, 2/4 को मारोगी क्या अब। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- 'चल तुझे चांद पर ले चलू उसे उसकी औकात दिखाने'। बता दें कि यूजर्स लगातार उनकी बिकिनी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

इन तस्वीरों में करिश्मा यलो कलर की बिकिनी में पहने दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने इसपर श्रग पहना हैं। वहीं अपने लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए उन्होंने हैट भी कैरी किया है।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों को देख आप भी कहेंगे उनका फिगर बिकिनी के लिए एकदम परफेक्ट है। इससे पहले भी मालदीव की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वो ब्लैक कलर के बिकिनी में नजर आईं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।