लाइव टीवी

फोटोज: लहंगा और साड़ी हुई पुरानी, शादी-फंक्शंस के लिए कृति सेनन की तरह ट्राय करें ये खूबसूरत शरारा

Updated Jul 23, 2019 | 16:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म अर्जुन पटियाला के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान वे इस खूबसूरत शरारा में नजर आईं। आप भी उनका ये लुक ट्राय कर सकती हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बी-टाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में से एक हैं। इन दिनों वे अपनी फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वे पहली बार पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। इन दिनों कृति फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान वे खूबसूरत इंडियनवेयर्स में नजर आ रही हैं। हाल ही में कृति एक ट्रेंडी शरारा में नजर आईं। ये ग्रीन शरारा उनके लुक को और भी निखार रहा था। इस आउटफिट में उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

लहंगा और साड़ी काफी कॉमन हो गए हैं, ऐसे में कृति का ये शरारा लुक काफी रिफ्रेशिंग लग रहा है। फंक्शन्स में आप भी ये लुक ट्राय कर सकती हैं।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

यहां कृति ने इस शरारा के साथ फेमस गुजराती स्टाइल केडिया कुर्ता कैरी किया है। इस स्लीवलेस कुर्ते में नेक पर पैच डिजाइन दी गई है।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

कृति ने अपने लुक को हैवी झुमकों से एक्सेसराइज किया है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने सेंटर पार्टिंग के साथ अपने बालों को हाफ क्लच करके वेवी लुक में खुला रखा है। आपको बता दें कि कृति और दिलजीत की फिल्म अर्जुन पटियाला 26 जुलाई 2019 को रिलीज हो रही है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।