लाइव टीवी

Mouni Roy Latest Pics: बिकिनी छोड़ मौनी रॉय ने द‍िखाया ट्रेडिशनल अवतार, पिंक कलर की बाँधनी साड़ी में ढाया कहर

Updated Oct 04, 2019 | 14:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mouni Roy Latest Instagram Photos: मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में आईं और अपनी जगह बना गईं। बेहतरीन अदाकारी के साथ वह अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Loading ...
1/ 6

टीवी की टॉप एक्ट्रेस रहीं मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में आईं और अपनी जगह बना गईं। पिछले साल अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म गोल्‍ड से डेब्‍यू करने के बाद आज उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में हैं। 

2/ 6

एकता कपूर के सीरियल नागिन से फेमस हुईं मौनी रॉय बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर हैं। इसी के साथ आए दिन वह फैशन और स्‍टाइल के नए नए एक्‍सपेरिमेंट करती नजर आती हैं।

3/ 6

मौनी रॉय इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उन्‍हें तकरीबन 10 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बीते द‍िनों वह घूमने गई थीं जहां उन्‍होंने बिकिनी में खूब फोटोशूट कराए थे। ये तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर काफी दिनों तक छाई रही थीं। 

5/ 6

गुलाबी रंग के इस आउटफ‍िट में मौनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फैंस उनकी तस्‍वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

6/ 6

मौनी रॉय ने ये लुक अपनी आने वाली फ‍िल्‍म मेड इन चाइना के प्रमोशन के लिए लिया है। इस फ‍िल्‍म में वह अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। यह फ‍िल्‍म दीवाली के मौके पर यानि 25 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।