लाइव टीवी

मैगजीन कवर पर रेड अवतार में श्रद्धा कपूर ने दिखाया स्टनिंग लुक, फोटोशूट में नजर आईं दिलकश अदाएं

Updated Aug 01, 2019 | 18:02 IST |

श्रद्धा कपूर हाल ही में एक मैगजीन के कवर पर रेड हॉट अवतार में नजर आईं। उनकी इस मैगजीन फोटोशूट की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म साहो को लेकर चर्चा में हैं। इस एक्शन ड्रामा में श्रद्धा पहली बार साउथ सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म के कुछ टीजर्स और गाने भी रिलीज हो चुके हैं। सॉन्ग में श्रद्धा और प्रभास की कमाल की केमिस्ट्री लग रही हैं। हाल ही में श्रद्धा फेमस मैगजीन Grazia के कवर पर नजर आईं। यहां वे गौरी नैनिका एक डीप नेक रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिस पर वाइट पोलका डॉट्स हैं। इस हाई स्लिट ड्रेस में श्रद्धा बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को Christian Louboutin के ब्लैक लेस स्टिलेटोज से पूरा किया है।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

मेकअप की अगर बात करें तो श्रद्धा ने न्यूड लिपस्टिक के साथ डार्क आईशैडो से अपनी आंखों को ड्रेमेटिक लुक दिया है। उन्होंने Swarovski की खूबसूरत लाइट ईयररिंग्स और ब्रेसलेट में अपने लुक को एक्सेसराइज किया।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

मैगजीन कवर के अलावा इस फोटोशूट की कुछ और फोटोज भी वायरल हुईं हैं। यहां श्रद्धा जारा के वन-शोल्ड मैटेलिक क्रॉप टॉप और मैचिंग स्कर्ट में स्टनिंग लग रही हैं। Saint G की स्ट्रेपी प्लेटफॉर्म से श्रद्धा का लुक कम्प्लीट किया गया है।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

इस फोटो में श्रद्धा जारा के सीक्विन क्रॉप टॉप और Michael Kors के मल्टीकलर्ड प्लीटेड स्कर्ट में अपना स्टाइल दिखा रही हैं। उन्होंने इसके साथ Koovs का एम्बेलिश्ड नेकलेस और ब्लॉक हील्स कैरी किया है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।