लाइव टीवी

ऑस्ट्रेलिया के पॉपुलर शो Neighbours की शूटिंग शुरू, बोल्‍ड सीर‍ियल में अब नहीं होंगे क‍िस सीन

Updated Jun 05, 2020 | 15:41 IST

Australian Show Neighbors : ऑस्ट्रेलिया की पॉपुलर सीरीज नेबर्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन इस बोल्डनेस से भरे सीरियल में अब दर्शकों को किसिंग सीन नजर नहीं आएगा। ऐसा कोरानावायरस के कारण होगा।

Loading ...
Team of "neighbors", नेबर्स शो की टीम
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया की पॉपुलर सीरीज नेबर्स की शूटिंग शुरू
  • बोल्डनेस से भरे सीरियल में दर्शकों नहीं देंखेंगे किसिंग सीन
  • नेबर्स के कलाकार Tom Hanks में कोरोना के लक्षण पाए गए थे

कोरोना वायरस के कारण शो की शूटिंग लंबे समय बंद थी और अब कुछ कड़े न‍ियमों के साथ शुरू हो गई है। बता दें कि ये पहला इंग्लिश शो है, जिसकी शूटिंग फिर शुरू की गई है। लंब समय से बंद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक बार फिर से कुछ हलचल शुरू हुई है। शो की शूटिंग में बहुत कुछ कड़े नियमों को पालन किया जाएगा। नए एपिसोड में बहुत से बदलाव नजर आएंगे। कोरोना के बीच क्या-क्या बदलाव देखने को मिल सकते हैं। शो में कई तरह के नए नियम देखने को मिलेंगे और सेट पर भी कई तरह की पाबदियांं लगा दी गई हैं।

जानें Neighbors में क्या हुआ है बदलाव

नेबर्स सीरीज अपने बोल्ड सीन्स के लिए सबसे ज्यादा फेमस रहा है और कोरोना वॉयरस के कारण सबसे पहले बोल्डनेस पर ही कैंची चली है। शो में दर्शकों को अब किसिंग सीन देखने को नहीं मिल सकेगा। फैंस को ये किसिंग सीन मिस करना पड़ेगा क्योंकि फिलहाल इसे बैन किया गया है।

शो के चीफ एक्जीक्यूटिव Chris Oliver-Taylor का कहना है कि अब किसी भी शूटिंग में एक बार में 100 से ज्यादा लोग एक जगह पर एकत्र नहीं होंगे और सीरियल में किसी भी तरह का किसिंग सीन शामिल नहीं होगा। इतना ही नहीं मेल आर्टिस्ट बिना मेकअप शो करेंगे और शो के सेट पर हमेशा पूरे समय सेट पर एक नर्स और डॉक्टर मौजूद रहेंगे।

बता दें कि शूटिंग के दौरान वहां मौजूद नेबर्स के एक्टरों का टेंपरेचर लेती रहेगी और जो भी इंटर करेगा उसका पहले टेंपरेचर चेक किया जाएगा। शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। नेबर्स के पोस्ट प्रोडक्शन टीम को वर्क फ्रॉम होम दिया गया है। यानी शूटिंग के दौरान केवल एक्टर्स और कैमरा बैक टीम ही होगी। शो के आर्टिस्ट भी शो में आए बदलाव को देख कर थोड़ा दुखी हैं, लेकिन कोरोना संक्रमण से बचने के लिए वह इसे स्वीकार कर रहे हैं। लंच टाइम में सब एक दूसरे से दूर-दूर बैठ कर खाना खाते हैं और कैंटीीन में भी अब कोई नहीं जाता। बता दें कि नेबर्स के ही एक कलाकार Tom Hanks में कोरोना के लक्षण पाए गए थे, हालांकि वह इससे उबर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।