लाइव टीवी

Ramayan Facts: मुश्किल था रामायण का शबरी वाला एपिसोड, 'लक्ष्मण' सुनील लहरी ने बताया दिलचस्प किस्सा

Updated Jun 03, 2020 | 20:39 IST |

Sunil Lahari Talks about Sita Haran: आज घर-घर में भगवान राम के भाई लक्ष्मण के तौर पर पहचाने जाने वाले सुनील लहरी ने हाल ही में बताया रामायण की शूटिंग से जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा।

Loading ...

Sunil Lahari Talks about Sita Haran: रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का रोल निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने एक बार फिर रामायण से जुड़ी कई रोचक बातों को खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने बताया कि किस तरह सीता हरण के बाद सभी माता सीता के खोज में जुट जाते हैं। उस दौरान सभी को किन-किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है। उन्होंने बताया, 'माता सीता की खोज में जब सब निकलते हैं तो पहले एक आंख वाला राक्षस मिलता है जिसके उन्हें हाथ काटने होते हैं, लेकिन उसके हाथ को काटते - काटते खुद उनके हाथों में दर्द होने लगता है। साथ ही उन्होंने शबरी के बेरों के बारे में भी बात की और कहा कि उन बेरों को ढूंढना बहुत ही मुश्किल था, और इस दृश्य को फिल्माने के लिए सभी को बहुत जतन करने पड़े थे। टोकरी को बेरों से भरने के लिए जामुन का भी इस्तमाल किया गया। उन बेरों को जूठे दिखाने के लिए बेरों को तोड़ा भी गया था। सुनील लहरी ने साथ ही ये भी बताया की कितना मुश्किल भरा रहा शबरी वाले एपिसोड को शूट करना जब लाइट के कारण राम और लक्ष्मण की आंखें भी नहीं खुल पा रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।