लाइव टीवी

Dobaaraa Movie Review: तापसी पन्नू की 'दोबारा' में आएंगे कई तूफान, टाइम ट्रैवल की ऐसी कहानी जो जीत लेगी दिल

Updated Aug 19, 2022 | 11:50 IST
Critic Rating:

Dobaaraa Movie Review In Hindi: अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अगर आप ये फिल्म देखने जा रहे हैं तो पहले पढ़ लें ये रिव्यू।

Loading ...
Dobaaraa Movie Review In Hindi
मुख्य बातें
  • तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में हो रही रिलीज।
  • फिल्म की ये कहानी ऐसी टाइम ट्रैवल है जो दर्शकों को पसंद आएगी।
  • फिल्म देखने जाने से पहले पढ़ लें ये रिव्यू।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं तो वहीं अनुराग कश्यप उन डायरेक्टर्स में से एक हैं जो हमेशा अलग तरह की फिल्में लेकर आते हैं और दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। 19 अगस्त को अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 2.12 दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये थ्रिलर ड्रामा है जिसका ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी 1990 के दशक में एक अधेरी तूफानी रात में 12 वर्षीय अनय की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाती है। मौत से पहले वो अपने पड़ोसी को अपनी पत्नी की हत्या करते हुए देख लेता है। पच्चीस साल बाद घटनाओं में एक अजीब मोड़ आता है। अंतरा (तापसी पन्नू), जो एक नर्स है, अपने परिवार के साथ अनय के घर में आती है। एक वैसी ही तूफानी रात में, अंतरा खुद को एक टीवी सेट के सामने खड़ा पाती है। अंतरा अनय की मृत्यु के बारे में जानती है, वह खुद को अपने पुराने टीवी सेट और वीडियो कैसेट के माध्यम से अनय के साथ बात करती हुई पाती है। फिर फिल्म में कुछ ऐसा होता है कि इसी टीवी के जरिए वो अनय की जान बचाने की कोशिश करती है। फिल्म में अतीत और वर्तमान को एक दूसरे से जोड़ते हुए दिखाया गया है। अंतरा अतीत में चीजें बदल देती है लेकिन इसके चलते वर्तमान में भी चीजें बदल जाती हैं। 

(फिल्म दोबारा का ट्रेलर)

कैसी है फिल्म

फिल्म की कहानी बेहद दमदार है जो शुरुआत से ही दर्शकों को उत्साहित करती है और अंत तक उनमें उत्साह बना रहता है। जहां फिल्म में टाइम ट्रेवलिंग को दिखाया गया है तो वहीं इसमें एक मर्डर मिस्ट्री भी सुलझती है और दर्शक दोनों के बारे में जानना चाहते हैं। फिल्म में तापसी पन्नू ने एक बार फिर से एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं एक्टर पावेल गुलाटी ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में दो गाने है। 

क्यों देखें फिल्म

एक शानदार फिल्म देखना चाहते हैं तो ये फिल्म जरूर देखें। ये आपको एंटरटेन करेगी साथ ही फिल्म बोरिंग और ऊबाऊ नहीं लगेगी। इस दौरान आप रोमांचित रहेंगे। तापसी और पावेल की शानदार एक्टिंग के लिए भी फिल्म थियेटरों में देखी जा सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।