लाइव टीवी

Dobaaraa Box Office Prediction Day 1: पहले दिन इतनी हो सकती है तापसी पन्नू की 'दोबारा' की कमाई, बॉक्स ऑफिर पर आमिर- अक्षय से होगी टक्कर

Updated Aug 19, 2022 | 10:21 IST

Dobaaraa Box Office Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा आज यानी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जानें रिलीज के पहले दिन कितनी रह सकती है

Loading ...
Taapsee Pannu in Dobaaraa
मुख्य बातें
  • आज 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा।
  • फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई स्पैनिश फिल्म मिराज की रीमेक है।
  • जानें पहले दिन कितनी हो सकती है तापसी की फिल्म की कमाई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं, जो अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और दर्शकों का दिल जीत लिया है। आज यानी 19 अगस्त को तापसी की फिल्म दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस मिस्ट्री ड्रामा फिल्म की हाल ही में स्क्रीनिंग हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सामना आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से होगी।

इतनी हो सकती है कमाई

तापसी की फिल्म का ट्रेलर 27 जुलाई को रिलीज हुआ था जो दर्शकों को काफी पसंद आया और इसकी काफी तारीफ भी हुई लेकिन फिल्म ज्यादा चर्चा में नहीं है, जिसका असर इसकी कमाई पर देखने को मिल सकता है। ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल के मुताबिक की कमाई फीकी रह सकती है। फिल्म कार्तिकेय 2 इस फिल्म के लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। माना जा रहा है कि तापसी की फिल्म की ओपनिंग कमाई 20-35 लाख रुपये तक रह सकती है वहीं फिल्म की कुल कमाई 1.25 करोड़ रुये से 1.50 करोड़ रुपये तक रहेगी।

 

इन फिल्मों से होगी टक्कर

मालूम हो कि तापसी की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कार्तिकेय 2 के अलावा आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का भी सामना करना होगा। हालांकि ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिख रही हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई दोनों फिल्मों की कमाई निराशाजनक है। जहां  लाल सिंह चड्ढा ने अब तक 51 करोड़ रुपये की कमाई की है तो वहीं फिल्म रक्षा बंधन की कमाई अभी 40 करोड़ रुपये भी नहीं हुई है।

Also Read: लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के 30% शो कैंसिल, दर्शकों को तरसीं आमिर खान-अक्षय कुमार की फिल्में

इस फिल्म की रीमेक है

बता दें कि फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने से ठीक एक दिन पहले निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी किया है। ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो इसकी रिलीज का बेसब्री से रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ये थ्रिलर फिल्म है। फिल्म के पहले ट्रेलर को काफी सराहना मिली थी और दूसरा ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है। मालूम हो कि फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई स्पैनिश फिल्म मिराज की रीमेक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।