लाइव टीवी

Heropanti 2 Movie Review & Rating: टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती जोरदार, यूनीक है नवाजुद्दीन का लैला अवतार

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Apr 29, 2022 | 14:12 IST
Critic Rating:

Heropanti 2 Movie Review and Rating in Hindi: टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती को दूसरी बार स्क्रीन पर देख सकते हैं। इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों में हीरोपंती 2 भी है। टाइगर श्रॉफ के स्टंट, तारा सुतारिया की ब्यूटी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लैला अवतार इस फिल्म की जान हैं। पढ़ें रिव्यू

Loading ...
Tiger shroff Heropanti 2 movie review

Heropanti 2 Movie Review and Rating in Hindi: जब भी बॉलीवुड में फिटनेस और एक्शन की बात होगी तो टाइगर श्रॉफ के नाम के बिना ये लिस्ट अधूरी ही रहेगी। टाइगर श्रॉफ का यही स्वैग आपको उनकी हालिया रिलीज हीरोपंती 2 में भी देखने को मिलेगा। याद दिला दें कि ये टाइटल टाइगर के लिए इस वजह से भी स्पेशल है क्योंकि इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत उन्होंने हीरोपंती फिल्म (Tiger shroff Heropanti 2 movie review) से ही की थी। 

हीरोपंती 2 को कोरियोग्राफर से फिल्म मेकर बने अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और उन्होंने एक अच्छी बॉलीवुड मसाला फिल्म (Heropanti 2 movie review) बनाई है। इसकी झलक हालांकि ट्रेलर से ही मिल गई थी जिस वजह से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शानदार रही। फिल्म की पूरी कास्ट की बात करें तो इसमें टाइगर के साथ खूबसूरत तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर और लेखक साजिद नाडियाडवाला हैं। 

हीरोपंती 2 की कहानी और कास्ट

हीरोपंती 2 की कहानी कुछ ऐसी ही है कि बबलू राणावत यानी कि टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff Heropanti 2) एक बड़ा हैकर है जो लोगों को अलग अलग तरीके से फंसा कर फ्रॉड करता है। बबलू की लव स्टोरी इनाया (तारा सुतारिया) से चल रह है जो एक इंटरनेशनल डिजिटल जालसाज लैला (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की बहन है। 

लैला एक शातिर ठग है जो अपनी बनाई मोबाइल एप के जरिए लोगों के बैंक डिटेल्स आसानी से हासिल कर लेता है। वह इस एप की मदद से एक बड़ी ठगी करना चाहता है जिसमें उसको किसी की मदद की जरूरत है। उसके सामने एक ही विकल्प है कि इस केस में वो बबलू की मदद ले। अपने प्यार के लिए बबलू ये करने के लिए राजी हो जाता है। तो तय होता है कि 31 मार्च को चोरी को अंजाम दिया जाएगा जब सभी के बैंक एकाउंट्स में मोटी रकम रहती है। 

लेकिन जब बबलू की मुलाकात अमृता सिंह से होती है जो इस ठगी का शिकार होती है तो उसका जमीर जाग जाता है। लैला इस बात से बौखला जाता है और बबलू को  मारने की कोशिश करता है। जिसके बाद बबलू सभी को जेल में भेजने की कसम खाता है।

अब बबलू कैसे हैकिंग से ठगी के इस साम्राज्य को खत्म करके अपने प्यार को वापस पाता है - यही एक्शन मसाला एंटरटेनर हीरोपंती 2 की कहानी है। 

हीरोपंती 2 का रिव्यू, Heropanti 2 film review in hindi

फिल्म सभी कलाकारों का काम अच्छा है। अच्छी फिल्म आपको थोड़ा रोमांचित करती है, हंसाती है, अच्छे गाने गुनगाने को देती है और अच्छी कहानी से बांध कर रखती है - तो सारी पैकेजिंग आपको हीरोपंती 2 में मिलेगी। 

टाइगर श्रॉफ तो हर फिल्म के साथ निखर कर आ ही रहे हैं। उनका स्वैग और स्टाइल और एक्शन - तीनों इस फिल्म की जान हैं। डांस में भी उन्होंने कई अच्छे हुक स्टेप्स यंग ऑडियंस के लिए पेश किए हैं। यही वजह है कि उनका नाम नए दौर की बॉलीवुड की एक्शन एंटरटेनर का पर्याय बन चुका है। तारा सुतारिया की खूबसूरती की जितनी बात की जाए उतनी कम है। वह हर फ्रेम में दिलकश लगी हैं और टाइगर के साथ उनकी केमिस्ट्री बेहतरीन है। अमृता सिंह के नाम भूमिका भले ही छोटी है लेकिन कहानी में दिलचस्प मोड़ वही लेकर आती हैं। 

कहते हैं कि अच्छी फिल्म तभी बनती है, जब हीरो को विलेन टक्कर का मिले और इस मामले में हीरोपंती 2 एक शानदार फिल्म है। लैला के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अर्से तक याद रखा जाएगा। उनकी अदायगी और टाइगर का एक्शन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई देने की भरपूर गुंजाइश रखते हैं। 

कोरियोग्राफर से फिल्ममेकर बने अहमद खान ने यंग मूड को ध्यान में रखकर फिल्म बनाई है और इस पर वह खरे भी उतरे हैं। फिल्म को उन्होंने कस कर रखा है जिससे कहीं से भी ये उबाऊ नहीं लगती है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी शानदार है और ए आर रहमान का म्यूजिक आपको थिएटर्स में फिल्म देखने की एक और वजह देता है। 

तो गर्मी वाला ये वीकेंड आप अच्छे एंटरटेनमेंट के साथ बिताना चाहते हैं तो टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 आपके लिए सही चॉइस रहेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।