लाइव टीवी

अनुपमा 29 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा की खुशियों पर लगी इस शख्स की नजर तो मामा जी ने बिगाड़ा बा का खेल 

Updated Apr 29, 2022 | 15:43 IST

अनुपमा 29 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बहुत रोचक होने वाला है क्योंकि एक तरफ जहां अनुपमा और अनुज की सगाई होने वाली है तो दूसरी ओर इस टीवी सीरियल में कई धमाके भी होने वाले हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Anupamaa Spoiler
मुख्य बातें
  • अनुपमा की खुशियों पर ग्रहण लगाना चाहती हैं बा।
  • बा के खिलाफ जाएंगे मामा जी।
  • अनुपमा को खरी-खोटी सुनाने वाली है राखी।

अनुपमा 29 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: आखिरकार वह तारीख आने वाली है जब अनुपमा अनुज की हो जाएगी। शादी से पहले फिलहाल शाह परिवार वाले इन दोनों की सगाई की तैयारी कर रहे हैं (Anuj And Anupamaa Wedding)। अनुपमा और अनुज की राह में अब कुछ परेशानियां आने वाली हैं। आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Episode) में यह देखा जाएगा कि बापूजी अपने परिवार से छुपकर जीके के साथ डॉक्टर के पास जाते हैं। वहां उन्हें यह पता चलता है कि उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। सर्जरी की बात सुनते ही बापूजी बहुत परेशान हो जाएंगे। इसके साथ यह भी देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा की सगाई को रोकने के लिए बा एक चाल चलेंगी। लेकिन मामा जी बा के खेल को बिगाड़ देंगे (Anupamaa Spoiler)। 

Also Read: ये क्या! अनुपमा ने बनाया बा को मारने का प्लान, सास की जान लेने के लिए ऐसे रची साजिश 

अनुपमा के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Episode) में यह देखा जाएगा कि शाह परिवार में अनुज की धमाकेदार एंट्री होती है। जैसे ही वह शाह परिवार में आता है वैसे ही अनुपमा से मिलने के लिए बेताब हो जाता है। जब वह अनुपमा से मिलता है तब अनुपमा अनुज को देखकर बहुत खुश हो जाती है। इसके बाद अनुज और अनुपमा की सगाई को रोकने के लिए बा अपनी मां को फोन लगाने लग जाती हैं लेकिन मामा जी बीच में आ जाते हैं और उनके प्लान को तहस-नहस कर देते हैं। वह बा से कहते हैं कि उन्हें अनुज और अनुपमा की शादी से दूर रहना चाहिए।

Also Read: TMKOC: माधवी को मिला 50 किलो नींबू के अचार का ऑर्डर, महंगाई में भिड़े कैसे करेगा पूरा?

एक तरफ बा जहां अनुज और अनुपमा की शादी रोकने के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमा रही हैं तो वहीं राखी भी अनुपमा की इज्जत उछालने का मौका नहीं छोड़ रही है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि जब पूरा परिवार अनुज और अनुपमा का स्वागत करेगा, तब सगाई के दौरान राखी अनुपमा की इज्जत उछालने लगेगी। वह सभी मेहमानों के सामने अनुपमा को जलील करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।