लाइव टीवी

Mouni Roy Beach Photos: जब समंदर किनारे दिखा मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज, देखें एक्ट्रेस की 10 हॉट बिकिनी फोटोज

Updated Jan 27, 2021 | 08:47 IST

टीवी से स‍िनेमा का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। देखें एक्ट्रेस की 10 ग्लैमरस बीच फोटोज।

Loading ...
Mouni Roy
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय ने साल 2006 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत।
  • मौनी ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय किया है।
  • इंस्टाग्राम पर मौनी के 1.5 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

टेलिविजन से सिल्वर स्क्रीन तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। मौनी का जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के एक बंगाली परिवार में हुआ था। 

मौनी रॉय ने साल 2006 में एकता कपूर के टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी, जिसमें उन्होंने कृष्णा तुलसी का रोल प्ले किया था और पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आई थीं। इसके बाद मौनी कस्तूरी और दो सहेलियां में भी दिखीं। इसके बाद उन्होंने देवों के देव महादेव सीरियल में सती का किरदार निभाया और नागिन में भी वो नजर आ चुकी हैं। मौनी ने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई और टीवी की टॉप व सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हुईं। 

मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए तो चर्चा में रहती ही हैं साथ ही अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के चलते भी खबरों में बनी रहती हैं। मौनी का सोशल मीडिया अकाउंट देखने से यह साफ हो जाता है कि उन्हें बीच (Beaches) पर घूमने का काफी शौक है। वो अक्सर समंदर किनारे मस्ती करते हुए अपनी फोटोज शेयर करती हैं। 

साल 2011 में मौनी रॉय ने पंजाबी फिल्म हीरो हिटलर इन लव में काम किया। साल 2018 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से, जिसे रीमा कागती ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में मौनी के काम को सराहा गया था। इसके बाद वो साल 2019 में डॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (RAW) में नजर आईं। इसके अलावा वो राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना में भी काम कर चुकी हैं। 

बता दें कि मौनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं। इंस्टाग्राम पर मौनी के 15.7 मिलियन यानी 1.5 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।