लाइव टीवी

Dance Deewane Juniors के फिनाले एपिसोड में क्या होगा खास? किन सितारों की मौजूदगी में चुना जाएगा विनर, जानें

Updated Jul 06, 2022 | 17:32 IST

Dance Deewane Juniors Finale Episode: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी शो डांस दीवाने जूनियर्स अब अपने फिनाले की तरफ पहुंच गया है। इस टीवी शो का फिनाले एपिसोड बहुत खास होने वाला है क्योंकि कई बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी में विनर का ऐलान किया जाएगा। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Dance Deewane Juniors Finale Episode
मुख्य बातें
  • अपने फिनाले एपिसोड की तरफ बढ़ रहा है डांस दीवाने जूनियर्स।
  • 16 और 17 जुलाई को होगा इस डांस टीवी रिएलिटी शो का फिनाले।
  • शो के फिनाले एपिसोड में शामिल होंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज।

Dance Deewane Juniors Finale Episode: जब से छोटे पर्दे पर डांस दीवाने जूनियर्स टीवी शो ने दस्तक दी है तब से यह सुर्खियों में छाया हुआ है। इस डांस रियलिटी शो में ऐसे-ऐसे कंटेस्टेंट्स ने पार्टिसिपेट किया है जिनका परफॉरमेंस देखकर हर कोई दंग रह जाता है। कई धमाकेदार परफॉर्मेंस और एपिसोड्स के बाद यह डांस टीवी रियलिटी शो अब अपने फिनाले एपिसोड के करीब आ गया है। जल्द ही छोटे पर्दे के इस टीवी शो को अपना विनर मिलने वाला है। फिनाले एपिसोड के लिए मेकर्स ने तैयारी जोरों-शोरों से शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस टीवी शो के फिनाले एपिसोड्स में नजर आएंगे। हाल ही में नीतू कपूर ने यह कहा था कि उनके बेटे रणबीर कपूर डांस दीवाने जूनियर्स के फिनाले एपिसोड में शामिल होने वाले हैं। 

Also Read: तीनों खान को एक साथ नहीं ला पाए करण जौहर, जानिए क्यों नहीं बनेंगे Koffee With Karan 7 का हिस्सा

अब यह कहा जा रहा है कि फिनाले एपिसोड में आमिर खान को भी देखा जाएगा। डांस दीवाने जूनियर्स का फिनाले एपिसोड 16 और 17 जुलाई को ऑन एयर होगा। इस टीवी शो के फिनाले एपिसोड्स में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को देखा जाएगा। नीतू कपूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर ‌स्पाॅट किया गया था जहां उन्होंने यह कहा था कि इस टीवी शो के फिनाले एपिसोड में रणबीर कपूर बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आएंगे। नीतू कपूर ने पपराजी से बात करते हुए यह कहा था कि 'आप सब मुझे बहुत याद करने वाले हैं। अगला हफ्ता आखिरी होने वाला है उसके बाद यह टीवी शो खत्म हो जाएगा। रणबीर अगले हफ्ते ग्रैंड फिनाले में आने वाला है। उसके बाद हम नहीं मिलेंगे और आप लोग मुझे मिस करेंगे‌'।

Also Read: Khatron Ke Khiladi 12: एक दूसरे से बात नहीं करते थे शिवांगी जोशी- जन्नत जुबैर रहमानी, ऐसे दूर हुई गलतफहमी

जब नीतू कपूर को उनकी बहू आलिया भट्ट के बारे में पूछा गया। तब उन्होंने यह जानकारी दी की वह कहीं और शूटिंग कर रही हैं और इस समय लंदन में नहीं हैं। डांस दीवाने जूनियर्स का यह वीकेंड बहुत ग्रैंड होने वाला है क्योंकि भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज और बाॅलीवुड अदाकारा ताप्सी पन्नू इस शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।