लाइव टीवी

टीवी एक्ट्रेस Aanchal Khurana एक्सीडेंट में हुईं बुरी तरह से घायल, कभी पारस छाबड़ा ने किया था शादी के लिए पसंद

Updated Aug 05, 2020 | 11:23 IST

Mujhse Shaadi Karoge Winner Aanchal Khurana Accident: आंचल खुराना ने बताया कि एक कार से उनका एक्सीडेंट हुआ। डॉक्टर्स ने चोट देखने के बाद एक्ट्रेस को 15 दिन का कम्पलीट बेड रेस्ट दिया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पारस छाबड़ा और आंचल खुराना।
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस आंचल खुराना का एक्सीडेंट हो गया है।
  • 6 अगस्त को आंचल का बर्थडे है लेकिन वो इससे पहले बुरी तरह से चोटिल हो गई हैं।
  • डॉक्टर्स ने चोट देखने के बाद आंचल को 15 दिन का कम्पलीट बेड रेस्ट दिया है। 

टीवी एक्ट्रेस और रोडीज सीजन-8 की विनर आंचल खुराना के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। खबर है कि आंचल खुराना का एक्सीडेंट हो गया है और वो घायल हो गई हैं। जैसा कि फैन्स जानते हैं 6 अगस्त को आंचल खुराना का बर्थडे है लेकिन वो इससे पहले बुरी तरह से चोटिल हो गई हैं। बीती शाम आंचल खुराना के साथ ये हादसा हुआ और डॉक्टर्स ने चोट देखने के बाद उन्हें 15 दिन का कम्पलीट बेड रेस्ट दिया है। 

से हुआ आंचल खुराना का एक्सीडेंट
आंचल खुराना ने बताया कि उन्हें ये चोट कार से टक्कर होने की वजह से लगी। दरअसल एक शख्स अपनी कार रिवर्स कर रहा था। उसने आंचल को पीछे खड़ा हुआ नहीं देखा और इसी वजह से कार आंचल खुराना के ऊपर चढ़ गई। इस टक्कर में आंचल को काफी चोट आ गई है। उनका पैर बुरी तरह से घायल हुआ है। मसल्स फट जाने की वजह से डॉक्टर्स ने आंचल को कम्प्लीट 15 दिन का आराम करने की सलाह दी है। 

आपको बता दें, आंचल ने धूमधाम से दिल्ली में अपने पेरेंट्स के साथ ये बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया था। हालांकि एक्सीडेंट के बाद अब उन्हें ये प्लानिंग कैंसिल करनी पड़ी है। 

इन टीवी शोज में काम कर चुकीं आंचल खुराना
आखिरी बार आंचल खुराना को टीवी शो मुझसे शादी करोगे में देखा गया था। इस शो में पारस छाबड़ा ने आखिर में सभी कंटेस्टेंट में से आंचल खुराना को शादी करने के लिए चुना था। आपको बता दें, आंचल खुराना पहले सपने सुहाने लड़कपन के, जिंदगी की महक और विक्रम बेताल की रहस्य गाथा में नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।