लाइव टीवी

टीवी के राम-सीता Arun Govil-Deepika Chikhlia की झलकी खुशी, अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन पर ऐसे की जाहिर

Updated Aug 05, 2020 | 10:34 IST

Arun govil Dipika Chikhlia On bhoomi pujan Ayodhya Ram mandir: अभिनेत्री दीपिका चिखलिया और अभिनेता अरुण गोविल राम मंदिर निर्माण के लिए किए जा रहे भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम को देखकर बेहद खुश हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया।
मुख्य बातें
  • राम मंदिर निर्माण के लिए आज भूमि पूजन एवं शिलान्यास का कार्यक्रम होने वाला है।
  • मंदिर के निर्माण का काम शुरू होने को लेकर अयोध्या ही नहीं पूरे देश में उत्साह का माहौल है।
  • अब टीवी के राम-सीता ने अयोध्या में होने जा रहे भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर खुशी जाहिर की है। 

अयोध्या में आज राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन एवं शिलान्यास का कार्यक्रम होने वाला है। इसके लिए खास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे। जो कि अपने हाथों से राम मंदिर का भूमि पूजन एवं शिलान्यास कराएंगे। भूमि पूजन के बाद राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत हो जाएगी। राम मंदिर के निर्माण का काम शुरू होने को लेकर अयोध्या ही नहीं पूरे देश में उत्साह का माहौल है। देशवासी इस खुशी को बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में टीवी के राम यानि अरुण गोविल ने अयोध्या में होने जा रहे राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन एवं शिलान्यास के कार्यक्रम को लेकर खुशी जाहिर की है। 

रामायण में भगवान राम का आइकॉनिक रोल निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने मौके पर अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही अरुण गोविल ने सभी देशवासियों को भी इसकी बधाई दी है। अभिनेता अरुण गोविल ने ट्वीट किया, 'इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है। आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाऐं। जय श्रीराम...।' एक्टर के इस ट्वीट पर फैन्स भी उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। 

रामानंद सागर की रामायण में माता सीता का रोल निभाने वालीं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया भी राम मंदिर निर्माण के लिए किए जा रहे भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम को देखकर बेहद खुश हैं। इस खुशी को जाहिर करते हुए दीपिका चिखलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भगवान राम की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें प्रभु श्रीराम धनुष-बाण लिए दिख रहे हैं। साथ ही इस फोटो पर जय श्रीराम लिखा है। इसके अलावा दीपिका चिखलिया ने एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने रामलला के आने की खुशी जाहिर की है।

अरुण गोविल ने इससे पहले भी बीते रोज श्रीराम मंदिर में हो रहे भूमि पूजन को लेकर ट्वीट किए थे। टीवी के भगवान राम यानि अरुण गोविल ने लिखा था, 'भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। जय श्रीराम...।'

अरुण गोविल ने एक और ट्वीट कर लिखा था, 'अयोध्या में राममंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम...।' 

लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर आए अरुण गोविल
रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का रोल न‍िभाने वाले एक्‍टर अरुण गोव‍िल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अरुण गोवि‍ल ने लॉकडाउन के दौरान शुरू हुए रामायण के पुन: प्रसारण के बाद ही सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है। वह देश में चल रही परिस्थितियों पर अक्‍सर अपना बयान देते हैं। आए द‍िन अरुण अपने फैंस के ल‍िए जीवन की सीख एवं नसीहतें शेयर करते रहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।