लाइव टीवी

Abhinav Shukla New Project: अभिनव शुक्ला की चमकी बिग बॉस-14 के बाद किस्मत, करण जौहर का नया प्रोजेक्ट हुआ ऑफर!

Updated Mar 06, 2021 | 17:59 IST

Abhinav Shukla Karan Johar project?: अभिनव शुक्ला ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें अच्छे सीरियल्स और म्यूजिक वीडियोज सहित बहुत सारे नए काम की पेशकश की गई है...

Loading ...
अभिनव शुक्ला।
मुख्य बातें
  • अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक थे।
  • वोटों की कमी के कारण अभिनव को बिग बॉस से बेघर होना पड़ा था।
  • अब शो के बाद अभिनव को दर्शकों का खूब प्यार और समर्थन मिल रहा है।

रुबीना दिलाइक के पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक थे। बिग बॉस के घर में उनको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और उनके गेम को काफी सराहा गया था। 

सभी को विश्वास था कि अभिनव शुक्ला बिग बॉस के अंत तक पहुंचेंगे, लेकिन फिनाले से ठीक एक सप्ताह पहले वो गेम से बाहर हो गए। अभिनव शुक्ला को वोटों की कमी के कारण बिग बॉस से बेघर होना पड़ा था।

बिग बॉस के बाद अभिनव शुक्ला को दर्शकों का खूब प्यार और समर्थन मिल रहा है। इतना ही नहीं इस शो ने उनके करियर को एक नया आयाम भी दिया है। अपने इंटरव्यू में खुद अभिनव शुक्ला ने खुलासा किया है कि उन्हें अच्छे सीरियल्स और म्यूजिक वीडियोज सहित बहुत सारे नए काम की पेशकश की गई है। हालांकि उन्हें इनमें से किसी एक प्रोजेक्ट को सिलेक्ट करने में वक्त लग रहा है।

अब मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ऐसा पता चला है कि अभिनव शुक्ला को करण जौहर के एक नए प्रोजेक्ट की पेशकश की गई है। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। 

अगर इन खबरों को सच मानें तो यह अभिनव की बॉलीवुड में दूसरी फिल्म होगी। क्योंकि उन्होंने अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत अक्सर-2 के साथ की थी। जिसमें उन्हें जरीन खान और गौतम रोडे के साथ देखा गया था।


खैर, ऐसा लगता है कि अभिनव शुक्ला की डिमांड मार्केट में बिग बॉस के बाद काफी बढ़ गई है और उन्हें अपनी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनाने के लिए कई बड़े बैनर अप्रोच कर रहे हैं।

वैसे अगर करण जौहर के नए प्रोजेक्ट वाली खबर सच है तो यह अभिनव के करियर के लिए एक बड़ी ऑपरच्यूनिटी होगी और हमें यकीन है कि उनके फैन्स भी इससे सुपर एक्साइटेड होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।