लाइव टीवी

Dilip Kumar के कारण बची थी शगुफ्ता अली के पिता की जिंदगी, एक्ट्रेस को दिलवाई थी पहली फिल्म

Updated Jul 07, 2021 | 19:44 IST

Shagufta Ali on Dilip Kumar Demise: दिलीप कुमार के निधन पर शगुफ्ता अली ने उन्हें याद किया। शगुफ्ता अली ने बताया कि दिलीप कुमार ने ही उनके पिता की जान बचाई थी।

Loading ...
Shagufta Ali, Dilip Kumar
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने दिलीप कुमार को याद किया है।
  • शगुफ्ता अली ने कहा कि दिलीप कुमार के कारण ही उन्हें उनकी पहली फिल्म मिली।
  • शगुफ्ता के मुताबिक दिलीप कुमार ने उनके पिता की जान बचाई थी।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली इन दिनों आर्थिक तंगी और डायबिटीज की बीमारी के कारण चर्चा में हैं। दिलीप कुमार के निधन के मौके पर शगुफ्ता अली ने बताया कि एक वक्त दिलीप साहब ने उन्हें फिल्में दिलवाई और उनके पिता की जान भी बचाई थी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शगुफ्ता अली ने कहा, मैंने 17 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। दरअसल मेरे पिता की लंदन में बड़ी सर्जरी होनी थी। मेरे पिता दिलीप साहब के अच्छे दोस्त थे। उन्होंने  ही पिता के इलाज का पूरा खर्चा उठाया था। मेरे पिता के इलाज में छह लाख रुपए लगे थे। सर्जरी सफल रही और दिलीप अंकल उनके पास दो महीने रुके और वापस आ गए थे।' 

दिलवाई थी पहली फिल्म 
शगुफ्ता अली इंटरव्यू में  बताती हैं कि दिलीप कुमार के कारण ही उन्हें उनकी पहली फिल्म कानून अपना-अपना मिली थी। एक्ट्रेस के मुताबिक, 'मैंने 12वीं की परीक्षा पास की थी। उस दौरान मेरी दिलीप साहब से बात हुई थी। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं शादी कर लूं। मैंने उनसे कहा कि मुझे फिलहाल काम करना है। मुझे अपने  परिवार को सपोर्ट करना है। इसके बाद उन्होंने मेरी मदद की है।'

सोनू सूद से मांगी थी मदद
आर्थिक तंगी से जूझ रही शगुफ्ता अली ने  पिछले दिनों सोनू सूद से मदद मांगी थी। शगुफ्ता अली की मदद के लिए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) ने आश्वासन दिया था। 

शगुफ्ता ने कहा कि सिंटा द्वारा दी जाने वाली आर्थिक मदद बेहद कम है। उन्होंने सोनू सूद से मदद मांगने की कोशिश की है, लेकिन  पता चला कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद नहीं करते बल्कि केवल सर्विस देते हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।