लाइव टीवी

Shama Sikander Wedding Photos: एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने बॉयफ्रेंड संग गोवा में रचाई शादी, शेयर की व्हाइट वेडिंग की तस्वीरें

Updated Mar 15, 2022 | 08:24 IST

Shama Sikander to Ties Knot: एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने 14 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन संग गोवा में शादी कर ली। शमा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Actress Shama Sikander with Husband James Milliron
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने गोवा में बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉस संग की शादी।
  • शमा और जेम्स पिछले कई वर्षों से रिलेशनशिप में थे।
  • मालूम हो कि शमा और जेम्स साल 2020 में शादी करने वाले थे।

Shama Sikander Gets Married: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन (James Milliron) संग शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों ने 14 मार्च को गोवा में क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की जिसमें करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए। शमा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं, जो कि बेहद खूबसूरत हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक- दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि दोनों ने साल 2015 में सगाई कर ली थी।

Also Read: क्रूज पर शमा सिकंदर का हॉट अंदाज, पानी के बीच पिंक आउटफिट में कराया ऐसा फोटोशूट

शमा सिकंदर ने शेयर की फोटोज

शमा ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर लिखा 'Whole' यानी संपूर्ण। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि शमा ने अपने वेडिंग डे पर व्हाइट गाउन पहना और इसके साथ बालों का मेसी बन बनाया। तो वहीं जेम्स व्हाइट टक्सिडो में काफी हैंडसम लग रहे हैं। जैसे ही शमा ने ये फोटोज शेयर की फैंस और सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। 

कौन हैं शमा सिकंदर

शमा सिकंदर कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं जिसमें ये मेरी लाइफ है, सीआईडी, बाटलीवाला हाउस नंबर 43, काजल, सेवन, बाल वीर और मन में है विश्वास जैसे शोज शामिल हैं। उन्होंने सेक्सहोलिक और माया: स्लेव ऑफ हर डिजायर्स जैसे वेब शो में भी काम किया है।

टीवी के अलावा शमा ने बड़े पर्दे पर भी काम किया है जिसमें मन, प्रेम अगन, अंश: द डेडली पार्ट, बस्ती, कॉन्ट्रैक्ट समेत कई बॉलीवुड फिल्में शामिल हैं। उनकी आखिरी फिल्म बाईपास रोड 8 नवंबर, 2019 को रिलीज हुई थी।

Also Read: फोटोज: मंगेतर के साथ तुर्की में वेकेशन मना रही हैं शमा सिकंदर, बिकिनी में दिए हॉट पोज

शमा ने जेम्स को लेकर कही थी ये बात

शमा सिकंदर छोटे पर्दे की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप को छुपा कर नहीं रखा। वह सोशल मीडिया पर भी अक्सर जेम्स के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शमा ने बताया था कि उनका रिश्ता जेम्स के साथ बहुत स्मूद है, और उनसे अच्छा जीवनसाथी उन्हें नहीं मिल सकता।' मालूम हो कि शमा और जेम्स साल 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते दोनों को अपनी शादी टालनी पड़ी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।